बिहार

bihar

मुंगेर: बाइक से बारात में शामिल होने जा रहे पटना के दो युवकों की सड़क हादसे में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

By

Published : May 25, 2021, 3:21 PM IST

मुंगेर में ट्रक के धक्के से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान पटना के कुर्मीचक समाया निवासी 22 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार और उनके रिश्तेदार 23 वर्षीय बजरंगी सहनी के रूप में हुई है.

मुंगेर
मुंगेर

मुंगेर:हेमजापुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत चाय टोला के पास देर रात ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पटना के दो युवकों की मौत हो गई. बाइक सवार एक युवक की मौत तो घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि दूसरे की मौत इलाज के लिए भागलपुर ले जाने के दौरान हो गई. घटना के बाद ट्रक लेकर चालक फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-बेतिया: बारात जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा घायल

सड़क हादसे में 2 की मौत
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची हेमजापुर पुलिस ने दोनों युवकों के शव का पोस्टमार्टम कराया और घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दी. मृतकों की पहचान पटना के कुर्मीचक समाया निवासी केदार केवट के 22 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार और उनके रिश्तेदार 23 वर्षीय बजरंगी साहनी के रूप में हुई है.

बारात में शामिल होने जा रहे थे युवक
बताया जा रहा है कि मुकेश अपने बड़े भाई के साला बजरंगी साहनी के साथ बख्तियारपुर से लल्लू पोखर बारात में शामिल होने बाइक से आ रहा था. बाइक मुकेश चला रहा था. इसी दौरान हेमजापुर चाय टोला के पास सामने से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. दोनों युवकों की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details