बिहार

bihar

हथियारों का जखीरा बरामद: झारखंड से मुंगेर लाई जा रही थी असलहों की अर्धनिर्मित खेप

By

Published : Dec 11, 2022, 5:06 PM IST

Munger Crime News मुंगेर में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने एक तस्कर को भारी मात्रा में हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. हथियारों की सप्लाई झारखंड के गोड्डा से मुंगेर में होनी थी. गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

मुंगेर में भारी मात्रा में पिस्टल बरामद
मुंगेर में भारी मात्रा में पिस्टल बरामद

मुंगेर: बिहार के मुंगेर पुलिस ने छापेमारी कर एक स्कार्पियो को पकड़ा. जिसमें से हथियारों का जखीरा बरामद (Arms recovered in Munger) हुआ है. इस दौरान एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया. मुंगेर एसपी जेजे रेड्डी (Munger SP JJ Reddy) ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि स्कार्पियो के जरिए गोड्डा से मुंगेर भारी मात्रा में अवैध हथियारों की खेप आने वाली है. जिसके बाद एक टीम गठित की गयी और बरियारपुर थाना क्षेत्र के तीन बटिया पर घेराबंदी कर वाहन को पकड़ लिया गया.

यह भी पढ़ें:पटना में हाईवे के लुटेरों का खत्म होगा आतंक, गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार

भारी मात्रा में हथियार के साथ तस्कर गिरफ्तार:एसपी ने बताया कि बरियारपुर थाना क्षेत्र के तीन बटिया चौक पर पुलिस ने एक स्कार्पियो से भारी मात्रा में अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया है. जिसमें एक देसी पिस्टल, 40 अर्धनिर्मित पिस्टल और 2 कारतूस मिला. इस दौरान एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया. जिसकी पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरदह गांव निवासी टीपू जावेद के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि हथियारों की सप्लाई को लेकर गुप्त सूचना मिली थी.

यह भी पढ़ें:पटना में अंतरजिला हाईवे लुटेरा गिरोह का खुलासा, हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

गोड्डा से मुंगेर होनी थी हथियारों की सप्लाई:उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पुलिस से पूछताछ के दौरान कई अहम खुलासे हुए हैं. आरोपी ने बताया कि हथियारों की सप्लाई झारखंड राज्य के गोड्डा से मुंगेर होने थी. आरोपी के निशानदेही पर अन्य तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details