बिहार

bihar

Road Accident In Munger: हाइवा ने बाइक से जा रहे ससुर और दामाद को कुचला, मौके पर मौत

By

Published : Mar 30, 2023, 4:15 PM IST

मुंगेर में सड़क हादसे में ससुर और दामाद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. दोनों भागलपुर के रहने वाले थे. एक शादी की बात करने के सिलसिले में खगड़िया जा रहे थे. श्री कृष्ण सेतु के एप्रोच पथ पर हाइवा ने उनकी बाइक को कुचल दिया. पढ़ें, पूरी खबर.

Road Accident In Munger
Etv BharatRoad Accident In Munger

मुंगेर:बिहार के मुंगेर जिले में सड़क हादसे (road accident in munger) में ससुर और दामाद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. मृतकों की पहचान भागलपुर जिले के नाथनगर के रहने वाले शैलेष साह और उसके ससुर शशिभूषण साह (45) के रूप में की गई है. बताया जाता है कि शशि भूषण साह अपने बेटे की शादी के सिलसिले में दामाद के साथ बाइक से खगड़िया जा रहे थे. शैलेष की भी शादी करीब एक माह पूर्व ही हुई थी.

इसे भी पढ़ेंः Road Accident In Munger: ट्रक और ऑटो की भिड़ंत, 2 ने मौके पर ही तोड़ा दम, 8 घायल

"श्रीकृष्ण सेतु एप्रोच पथ के पास एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी. दोनों भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के रहनेवाले थे. धक्का मारने वाले ड्राइवर और वाहन का पता लगाया जा रहा है"- धीरेंद्र कुमार पांडे, कोतवाली थाना अध्यक्ष

वाहन लेकर फरार हो गयाः शैलेष और शशि भूषण साह बाइक से खगड़िया जा रहे थे. मुंगेर से खगड़िया को जोड़ने वाले श्री कृष्ण सेतु के एप्रोच पथ पर दोनों हादसे का शिकार हो गये. बताया जाता है कि जैसे ही बाइक श्रीकृष्ण सेतु पर पहुंची तभी विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा ने कुचल दिया. इस घटना के बाद के बाद ड्राइवर हाइवा को लेकर भागने में सफल रहा. लोगों ने रोकने की कोशिश की. हाइवा पर बालू लोड था.

पुलिस कर रही जांच: हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में दोनों घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गयी है. कोतवाली थाना अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पांडे ने बताया कि भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र निवासी दो लोगों की श्रीकृष्ण सेतु एप्रोच पथ के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. धक्का मारने वाले ड्राइवर और वाहन का पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details