बिहार

bihar

मुंगेर: रिटायर्ड रेल कर्मी ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

By

Published : Jan 20, 2021, 8:26 AM IST

60 वर्षीय रिटायर्ड रेल कर्मी ने एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद किसी ने फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

नाबालिग के साथ दुष्कर्म
नाबालिग के साथ दुष्कर्म

मुंगेर:जिले में एक नाबालिग 7वीं कक्षा के छात्रा के साथ गांव के ही दबंग ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. वहीं इसका विरोध करने पर पीड़िता और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी गई है. दुष्कर्म के बाद फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है.

कॉपी लेने गई थी नाबालिग
पीड़ित लड़की के ममेरे भाई ने बताया कि बहन 30 दिसंबर 2020 को घर से कॉपी-कलम लाने बाजार गई थी. बाजार से घर आने के दौरान गांव के ही रिटायर्ड रेल कर्मी (60 वर्षीय) ने उसे घर तक छोड़ देने की बात कहकर रास्ते में ही अपने स्कूटी पर बैठा लिया. गांव आने के बजाय वह स्कूटी को सुनसान इलाके की ओर ले जाने लगा. जब नाबालिग ने इसका विरोध किया तो उसे डरा धमका कर पास के लहार के खेत में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्मकी घटना को अंजाम दिया. इस दौरान आस-पास के चरवाहों ने दुष्कर्म की घटना का वीडियो भी बना लिया.

एसपी का बयान.
ये भी पढ़ें:सुपौल: बेहोशी की दवा देकर नाबालिग के साथ समूहिक दुष्कर्म, फिर आरोपी घर के पास छोड़ हो गए फरारजान से मारने की दी धमकीदुष्कर्मी ने पीड़िता को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी है. इस कारण पीड़िता ने डर से घर में किसी को घटना के संबंध में नहीं बताया. 10 जनवरी को घटना का वीडियो और फोटो वायरल होने पर परिजनों के पास पंहुचा. तो पीड़िता और उसके माता-पिता ने दुष्कर्मी का विरोध किया और मुकदमा दर्ज करवाने की बात कही. दुष्कर्मी और उसके गुर्गों ने पुलिस में जाने पर सभी को गोली मार देने की धमकी दी है. सभी ने मिलकर पीड़िता को रातों-रात गांव से बाहर भिजवा दिया. पीड़िता के माता-पिता और एक छोटे भाई के अलावे अभी घर में कोई नहीं है. पुलिस को किसी ने सूचना दी थी कि ऐसी घटना घटी है. सूचना के उपरांत लड़की और उसके माता-पिता को थाना बुलाया गया. थाने में उन लोगों ने लिखकर आवेदन दिया है कि हमारे साथ किसी तरह की कोई घटना नहीं घटी. लड़की के बयान का वीडियो ग्राफी भी करवाया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस को न फोटो मिली है ना वीडियो. अगर फोटो वीडियो मिलता है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी.-मानव जीत सिंह ढिल्लों, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details