बिहार

bihar

मुंगेर: पुलिस ने 3 मिनी गन फैक्ट्री और शराब भट्ठी का किया खुलासा, 4 गिरफ्तार

By

Published : Feb 12, 2020, 5:13 PM IST

munger
चार गिरफ्तार

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बरमसिया भुरहा पहाड़ के पास संचालित तीन अवैध मिनी गन फैक्ट्री और शराब भट्ठी का खुलासा किया. जहां से पुलिस ने स्प्रिंग और पिस्टल बनाने वाले उपकरण बरामद किए. साथ ही 4 लोगों को गिरफ्तार किया.

मुंगेर: जिले के धरहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरमसिया भुरहा पहाड़ के पास तीन अवैध मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा हुआ है. साथ ही चार संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया. पुलिस ने छापेमारी के दौरान हथियार बनाने वाले उपकरणों की बरामदगी के अलावा शराब भट्ठी को भी ध्वस्त किया.

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बरमसिया भुरहा पहाड़ के पास अवैध मिनी गन फैक्ट्री संचालित किया जा रहा है. जिसके बाद एएसपी सदर हरिशंकर कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसके बाद गठित टीम ने भुरहा पहाड़ के पास जाकर तीनों अवैध मिनी गन फैक्ट्री और शराब भट्टी को धवस्त किया. साथ ही 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया.

देखें पूरी रिपोर्ट

अभियुक्तों के खिलाफ कई मामले हैं दर्ज
गिरफ्तार सभी अभियुक्तों के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट के मामले पहले से दर्ज है. गिरफ्तार ओम प्रकाश चौधरी मिनी गन फैक्ट्री संचालित करने के कांड में सजायाफ्ता भी है. जो कि जमानत पर होने के बाद भी अवैध तरीके से मिनी गन फैक्ट्री का संचालन कर रहा था.

सैकड़ों लीटर शराब किया नष्ट
अवैध मिनी गन फैक्ट्री और शराब भट्टी में छापेमारी के दौरान एक ड्रिल मशीन, 3 बेस मशीन, 4 बैरल, 7.65 एमएम की चार मैगजीन, पांच पीस पिस्टल बट हैंडल, पांच एजेक्टर, 20 पिस्टल स्ट्राइकर, 10 लोहे का स्प्रिंग और पिस्टल बनाने के अन्य उपकरण बरामद किए गया. साथ ही 40 लीटर अवैध देसी शराब बरामद किया गया और सैकड़ों लीटर शराब को नष्ट किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details