बिहार

bihar

मुंगेर: हवेली खड़गपुर में नक्सलियों ने दो लोगों की गला रेत कर की हत्या

By

Published : Jul 10, 2020, 4:40 PM IST

Updated : Jul 10, 2020, 4:46 PM IST

naxalites
naxalites

खड़गपुर थाना क्षेत्र के बघेल पहाड़ के नीचे नक्सलियों ने गला रेत कर दो लोगों की हत्या कर दी है. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत व्याप्त है.

मुंगेर:जिले में नक्सलियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के बघेल इलाके में दो लोगों को पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाकर हत्या कर दिया. दोनों की गला रेत कर हत्या की गई है. स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

जांच में जुटी पुलिस

मृतक के शव के पास से नक्सलियों का पर्चा भी मिला है. पर्चा में साफ लिखा है कि 'पुलिस का जासूस बनने वालों को यही सजा दी जाएगी'. ग्रामीणों की माने तो चार-पांच की संख्या में हथियारों से लैस थे. मूतक की पहचान बघेल निवासी बृज लाल टुडू के रुप में की गई है, वहीं, दूसरे शव की पहचान जटातरी गांव निवासी अरुण राय के रुप में की गई है.

गला रेत कर की हत्या

जांच में जुटी पुलिस
इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. स्थानीय लोगों में भय का महौल है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. फिलहाल पुलिस के कोई पदाधिकारी इस मामले को लेकर कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमॉटम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

Last Updated :Jul 10, 2020, 4:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details