बिहार

bihar

VIDEO: मुंगेर में सरेआम 'इंसाफ', लड़की ने चप्पल से मनचले की कर दी पिटाई

By

Published : Nov 17, 2021, 5:53 PM IST

मुंगेर में एक लड़की ने लड़के की जमकर पिटाई कर दी. चप्पल और थप्पड़ से पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लड़का-लड़की कौन हैं, इसका पता अभी नहीं चल पाया है. पढ़ें रिपोर्ट...

मुंगेर
मुंगेर

मुंगेरः बिहार में मुंगेर का एक वीडियो (Video Viral) सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि बीच सड़क पर लड़की एक मनचले लड़के की चप्पल से पिटाई कर रही है. जमकर कानों में तमाचा जड़ रही है. फिर थोड़ा रुकती है और सड़क किनारे चली जाती है. लड़का भी उधर ही जाने लगता है तो लड़की एक और तमाचा रसीद कर देती है. फिर भी गुस्सा शांत नहीं होता है तो उसे मारने के लिए लड़की एक खंभा उखाड़ने लगती है. जमालपुर डीएवी स्कूल के सामने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- वैशाली: महिला के परिजनों ने की मनचले की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दरअसल, पूरा मामला जिले के जमालपुर डीएवी स्कूल के सामने का है. जहां लड़की द्वारा मनचले की पिटाई की जा रही है. लड़की बीच सड़क पर उसकी पिटाई करती वीडियो में दिख रही है. वीडियो बनाने वाले और आसपास के लोग उसे कह भी रहे हैं कि उसे और मारो. लेकिन तब तक लड़का फरार हो जाता है. वीडियो में देखा जा रहा है कि लड़की पिटाई करती रही और लड़का पिटता रहा. उसने जरा भी पिटाई का विरोध नहीं किया.

देखें वीडियो

आसपास के लोगों के मुताबिक लड़के ने उसे छेड़ा था. इस कारण लड़की आग बबूला हो गई थी. डीएवी स्कूल प्रशासन द्वारा ये बताया गया कि लड़का और लड़की उनके विद्यालय के नहीं हैं. पुलिस के समक्ष भी ये वीडियो है. जिसके बाद पुलिस भी युवक को ढूंढ रही है. इस वीडियो में जो लड़का लड़की दिख रहे हैं, वो कौन हैं ये पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें- तीन महीने से पीछा कर रहा था सिरफिरा, लड़की के भाई ने डंडे से उतारा 'इश्क का भूत'

ABOUT THE AUTHOR

...view details