बिहार

bihar

Munger Crime News: धरहरा में 4 अपराधी गिरफ्तार, मास्केट और कारतूस बरामद

By

Published : May 11, 2023, 10:48 PM IST

धरहरा पुलिस ने अपराध की साजिश बना रहे चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से एक मास्केट, 5 जिंदा कारतूस बरामद किये गये. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की थी. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा है.

Munger Crime News
Munger Crime News

मुंगेर:बिहार के मुंगेर जिले के धरहरा थाना क्षेत्र में अपराध की साजिश बना रहे चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार (Four criminals arrested in Munger) किया है. उनके पास से एक मास्केट, 5 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा है. पुलिस इन चारों की गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी बता रही है.

इसे भी पढ़ेंः Munger Double Murder : मुंगेर में डबल मर्डर, बाइक सवार पति पत्नी को अपराधियों ने मारी गोली

"गंगापुर मुंगेर बहियार में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. ये अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए दियारा जमा हुए थे. मगर समय रहते पुलिस ने इन्हें हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. इन लोगों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है"- राजेश कुमार, SDPO, मुंगेर

एसपी के निर्देश पर बनी टीम: धरहरा थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि गंगापुर मुंगेर बहियार में कुछ अपराधी जमा हुए हैं. उनके पास हथियार भी है. वे किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहे हैं. पुलिस ने वरीय अधिकारी को जानकारी दी. एसपी के निर्देश पर धरहरा पुलिस की एक टीम का गठन किया गया. खबरी से मिली सूचना के सत्यापन के लिए अभियान चलाया गया.

विशेष अभियान में मिली कामयाबीः अभियान के दौरान पुलिस ने एक मस्केट एवं पांच जिंदा गोली सहित अवैध हथियार की बरामदगी करते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अभियुक्तों में देवीलाल, सुमन सिंह, गुलशन कुमार और रविराज शामिल है. मुंगेर SDPO राजेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जमा हुए थे. इन पर पहले से कई मामले दर्ज होने की जानकारी मिली है. पुलिस इन लोगो का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details