बिहार

bihar

Munger Crime News: भूमि विवाद में पड़ोसियों के बीच मारपीट, विरोध में एनएच-80 किया जाम

By

Published : Apr 8, 2023, 5:08 PM IST

मुंगेर में भूमि विवाद को लेकर पड़ोसियों के बीच जमकर मारपीट हुई. घटना में एक पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल हो गए. मारपीट के विरोध में पीड़ित पक्ष ने लखीसराय-मुंगेर एनएच-80 को जाम कर दिया. पढ़िये, क्या है पूरा मामला...

मुंगेर में दो पक्षों के बीच मारपीट
मुंगेर में दो पक्षों के बीच मारपीट.

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले में आज शनिवार को दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. घटना में एक पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल हो गए. बताया जाता है कि जमीन विवाद में यह घटना घटी. मारपीट के विरोध में पीड़ित पक्ष ने लखीसराय-मुंगेर एनएच-80 को जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद सफियासराय ओपी प्रभारी नीरज कुमार ठाकुर मौके पर पहुंचे. लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया गया. सभी घायलों को इलाज के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेजा गया.

इसे भी पढ़ेंः Munger Murder: मुंगेर में किसान के बेटे की हत्या, रंगदारी में फसल का हिस्सा नहीं देने पर मारी गोली

क्या है मामलाः नया रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सफियासराय ओपी क्षेत्र के सतखजुरिया गांव में भूमि को लेकर प्रमोद यादव और बजरंगी यादव के बीच 4 वर्षों से विवाद चल रहा है. इसी बीच आज सुबह प्रमोद यादव के परिवार के सदस्यों ने कथित रूप से बजरंगी यादव के परिजनों के घर में घुसकर लाठी-डंडे से पिटाई कर दी. जिसमें बजरंगी यादव परिवार के आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पीड़ित परिवार के सदस्यों ने पुलिस पर मामले की लीपापोती करने का आरोप लगाया.

वाहनों की कतार लग गई: जाम के कारण मुंगेर-लखीसराय एनएच-80 पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. पीड़ित परिवार बजरंगी यादव और दिनेश यादव ने पुलिस को बताया कि प्रमोद यादव से भूमि को लेकर 4 साल से विवाद चल रहा है. इसको लेकर 1 माह पहले भी मारपीट की घटना हुई थी. मामला जमालपुर अंचलाधिकारी के पास पड़ा हुआ है. इसी को लेकर आज प्रमोद यादव के परिवार के सदस्यों ने लाठी-डंडे लेकर घर में घुसकर मारपीट करना शुरू कर दिया.

"दो पड़ोसियों के बीच जमीन विवाद को लेकर मारपीट की घटना घटी है. इस घटना में 9 लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज मुंगेर सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. मारपीट की घटना के बाद कुछ देर के लिए परिजनों द्वारा सड़क जाम किया गया था. पीड़ित पक्ष के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है"- नीरज कुमार ठाकुर, सफियासराय ओपी प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details