बिहार

bihar

Munger Crime News: स्कूल में घुसकर 7 वीं के छात्र पर चाकू से हमला, शादी समारोह में हुआ था विवाद

By

Published : Jul 31, 2023, 8:42 PM IST

Updated : Jul 31, 2023, 9:14 PM IST

मुंगेर के एक स्कूल में सातवीं के छात्र पर कुछ युवकों ने चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है. बताया जाता है कि एक शादी समारोह में हुए विवाद के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है. पढ़ें, पूरी खबर.

Munger Crime News
Munger Crime News

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले के एक स्कूल में घुसकर कुछ लोगों ने सातवीं कक्षा के छात्र पर चाकू से हमला कर दिया. बताया जाता है कि छात्र की गर्दन और अन्य जगहों पर पांच वार किये गये. स्कूल के शिक्षक छात्र को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे. वहां प्राथमिक इलाज करने के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. छात्र की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची.

इसे भी पढ़ेंः Munger Murder: पिता शराब के नशे में मां से कर रहा था मारपीट, बेटे ने चाकू गोदकर कर दी हत्या

"स्कूल में चाकूबाजी की घटना की जानकारी मिली है. इस घटना में एक छात्र घायल हुआ है. परिजनों द्वारा अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है, लेकिन पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. स्कूल के शिक्षकों और गांववालों से पूछताछ की गयी है."- परिचय कुमार, एएसपी

क्या है मामलाः सोमवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आदर्श ग्राम टिकरामपुर गांव के मध्य विद्यालय में लंच ब्रेक था. तभी गांव के ही तीन युवक पहुंचे और सत्यम नामक छात्र पर हमला कर दिया. चाकू से उस पर पांच वार किये. हमले करने वाले युवकों की पहचान पांडव, कन्हैया और दिसला के रूप में की गयी. बताया जाता है कि तीनों युवक नशा करने का आदी है. परिजनों ने बताया कि करीब एक माह पहले सरपंच के बेटे की शादी थी. इसी दौरान एक आरोपी से सत्यम का विवाद हुआ था.


शादी समारोह में हुआ था विवादः घायल छात्र के परिजनों ने बताया कि करीब एक महीना पहले सरपंच के बेटे की शादी थी. इसी समारोह में सत्यम से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी. लेकिन आज उसी घटना को लेकर चाकू घोंप दिया. परिजन के अनुसार चिकित्सकों ने बताया कि छात्र के शरीर पर अत्यधिक जगह चाकू लगने के कारण हालत गंभीर है.


Last Updated :Jul 31, 2023, 9:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details