बिहार

bihar

Firing in Munger: मूर्ति विसर्जन में झड़प के बाद अंधाधुंध फायरिंग, लोगों ने एक बदमाश को खदेड़कर पकड़ा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 26, 2023, 10:45 PM IST

लौहनगरी जमालपुर में अपराधियों का दुस्साहस बढ़ा हुआ है. गुरुवार की शाम आदर्श थाना जमालपुर क्षेत्र के दौलतपुर पशुपालन गली में ताबड़तोड़ गोलियां चली, जिससे पूरा इलाका थर्रा गया. गोलीबारी में 1 व्यक्ति घायल हो गया. दहशत फैलाने को लेकर 8 से 9 की संख्या में अपराधियों ने फायरिंग की. पढ़ें, विस्तार से.

Firing in Munger
Firing in Munger

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले के जमालपुर में एक अपराधी प्रवृति के युवक ने दहशत फैलाने को लेकर अंधाधुंध पांच से छह राउंड फायरिंग की. इस घटना में पशुपालन गली निवासी 50 वर्षीय गौतम कुमार को एक गोली दाहिने धौना में तो दूसरी गोली उसके कांख में लगी. गोली लगने के बाद अपराधी भागने लगे तो स्थानीय लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया. उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

इसे भी पढ़ेंः Munger Crime : मुंगेर में मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, छापेमारी में अर्थनिर्मित हथियार भी बरामद

एक अपराधी पकड़ायाः मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से एक पिस्तौल और स्कूटी बरामद की गयी. गिरफ्तार अपराधी की पहचान दौलतपुर निवासी सूरज उर्फ कार्लोस के रूप में हुई है. वहीं इस गोलीबारी में घायल को पहले पीएचसी जमालपुर ले जाया गया, जहां से प्रभारी चिकित्सक डॉ. संजय सुमन ने मुंगेर सदर अस्पताल रेफेर कर दिया. सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

क्या है मामलाः मिल रही जानकारी के मुताबिक बुधवार को प्रतिमा विसर्जन के समय किसी बात को लेकर सूरज उर्फ कार्लोस की लड़ाई दौलतपुर निवासी कृष्ण मुरारी उर्फ झब्बू से हो गई थी. उसी को लेकर आज हथियार से लैस अपने अन्य दोस्तों के साथ दौलतपुर पशुपालन गली पहुंच मोहल्ले वालों को अपशब्द कहते हुए कृष्ण मुरारी को ढूंढने लगा. जब वो नहीं मिला तो इलाके में दहशत फैलाने को लेकर फायरिंग करने लगा.

"घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. एक अपराधी को हिरासात में लिया गया है. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा, एक पिस्टल, एक मैगजीन के साथ एक स्कूटी बरामदगी की है. अन्य अपराधियों की शिनाख्त कर ली गयी है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है."- डॉ. सुष्मा कुमारी, एडिशनल एसएचओ, आदर्श थाना जमालपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details