बिहार

bihar

मुंगेर में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 29, 2023, 3:48 PM IST

Munger Crime : मुंगेर में आईटीसी के ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात से कोतवाली थाना क्षेत्र में दहशत फैल गई. पुलिस ने घायल शख्स को अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. डॉक्टर ने बताया कि बदमाशों ने कनपटी पर सटाकर गोली मारी है. गोली का एंट्री पॉइंट और एग्जिट पॉइंट दोनों बना है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. ठेकेदार को जख्मी हालत में पुलिस लेकर सदर अस्पताल पहुंची लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने प्राथमिक तौर पर गोली मारने की आशंका जताई है. वारदात जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई.

मुंगेर में ठेकेदार की हत्या : घटना की सूचना पर एसडीपीओ राजेश कुमार, कोतवाली थाना अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पांडे, पूरब सराय ओपी प्रभारी राजीव कुमार, वासुदेवपुर ओपी अध्यक्ष एलबी सिंह सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली. वहीं मृतक की पहचान समस्तीपुर के रहने वाले वासुदेव राय के रूप में की गई है. वह मुंगेर स्तिथ आईटीसी कंपनी में बिजली का ठेका लेकर कार्य करता थे.

कनपटी के आरपार हो गई गोली: बताया जाता है कि पहले उसके पिताजी आईटीसी में ठेकेदारी करते थे. मृतक ने अपना मकान चंडिका स्थान के पास बना लिया है और बेटे-बेटी के साथ यहां रहते थे. जानकारी के अनुसार आज सुबह वासुदेव रॉय अपने घर से फैक्ट्री निकले थे. करीब 11 बजे किसी ने पुलिस को सूचना दी की एक व्यक्ति मोटरसाइकिल के साथ बसबिट्टी के पास गिर पड़ा है. सिर से खून निकल रहा है. पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और उसे सदर अस्पताल लेकर गई.

पुलिस कर रही जांच: अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं इमरजेंसी वार्ड में इलाज कर रहे डॉक्टर रामप्रवेश ने बताया कि ''प्रथम दृष्टया यह गन शॉट है, क्योंकि सिर के आर पर गोली निकल जाने की आशंका है. कनपटी में एंट्री और एग्जिट बिंदु दोनों है, लेकिन सही आकलन पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा.''

एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि ''एक व्यक्ति को घायल अवस्था में सदर अस्पताल लाया गया था. जहां चिकित्सकों के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया है. उसकी गोली मारकर हत्या की गई है. हत्या के सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. जल्दी मामले का उद्नभेदन कर दिया जाएगा.''

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details