बिहार

bihar

मुंगेर: CISF जवान की पत्नी की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या

By

Published : Nov 15, 2021, 4:53 PM IST

मुंगेर
मुंगेर ()

मुंगेर में सीआईएसएफ जवान की पत्नी को अपराधियों ने घर में घुसकर सिर में गोली मार दी, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस घटना के पीछे के कारणों की जांच में पुलिस जुट गई है.

मुंगेर: बिहार के मुंगेर (Munger) में सीआईएसएफ (CISF) जवान की पत्नी को अपराधियों ने घर में घुसकर सिर में गोली मार दी. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना कासिम बाजार थाना क्षेत्र के चुआ बाग मोहल्ले की है. जहां सीआईएसएफ जवान रवि शर्मा की पत्नी दीपिका की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी.

ये भी पढ़ें-मुंगेर: RPF जवान ने पत्नी की हत्या कर थाने में किया सरेंडर

अपराधियों ने दीपिका के सिर में चार गोली मारी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. दीपिका का पति रवि शर्मा सीआईएसएफ में जवान है. वर्तमान में वो धनबाद में पदस्थापित हैं. वह ड्यूटी के लिए धनबाद में ही है. दीपिका सास, दो देवर और अपनी 5 वर्षीय बेटी के साथ ससुराल में रह रही थी. दीपिका पर 2017 में भी जानलेवा हमला हुआ था, गोलीबारी में दीपिका की मां की मौत हो गई थी.

2014 में लोहची की रहने वाली दीपिका की शादी कासिम बाजार थाना क्षेत्र के चुआबाग निवासी सीआईएसएफ के जवान रवि शर्मा के साथ हिंदू रीति रिवाज से संपन्न हुई थी. शादी के 3 साल बाद एक कार्यक्रम में शामिल होने मायके गई दीपिका और उसकी मां पर गोलीबारी हुई थी. इस गोलीबारी में दीपिका और उसकी मां को भी गोली लगी थी. इस हमले में मां की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. दीपिका और उसके पिता उस मामले में चश्मदीद गवाह थे. बाद में कोरोना से उसके पिता की मौत हो गई. पिता का बयान कोर्ट में दर्ज नहीं हो पाया था. दीपिका इस मामले में चश्मदीद गवाह थी. सोमवार की सुबह हुई इस घटना के कई एंगल निकाले जा रहे हैं.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-चंद पैसों के लिए युवक ने ली दोस्त की जान, सीसीटीवी में कैद वारदात

दीपिका के भाई ने ससुराल वालों पर षड्यंत्र रचकर अपनी बहन की हत्या करने का आरोप लगाया है. दीपिका के भाई सानू ने बताया कि दीपिका के ससुराल वाले दीपिका को पसंद नहीं करते थे. जब भी उसका पति काम पर जाता दीपिका के ससुराल वाले उसकी पिटाई करते थे. हम लोगों का संबंध दीपिका के परिवार वालों से बेहतर नहीं था. हम लोग रक्षाबंधन में भी राखी बंधवाने इस कारण नहीं जाते थे.

उन्होंने आरोप लगाया कि दीपिका के चचिया ससुर बालेश्वर शर्मा भी हमारी मां के हत्यारों से सांठगांठ बनाए हुए हैं. इस कारण बालेश्वर शर्मा अपने भाई रतन शर्मा के साथ मिलकर दीपिका का बयान दर्ज नहीं करने दे रहा था. पुलिस जब भी दीपिका के घर मां की हत्या के मामले में बयान दर्ज करने जाती ससुराल वाले कोई न कोई बहाना बनाकर दीपिका को बयान नहीं देने देते थे. दीपिका के भाई सानू ने बताया कि दीपिका के पति रवि शर्मा का अफेयर किसी और से चल रहा था. इस कारण सभी ने मिलकर षड्यंत्र रचकर हमारी बहन की हत्या करवा दी.

ये भी पढ़ें-जमीन विवाद में पुलिस जवान ने की छोटे भाई की पीट-पीटकर हत्या

वारदात को लेकर मृत महिला के देवर छोटू ने बताया कि ''हम लोग घर में सोए हुए थे. तभी कुछ आवाज हुई हम लोगों ने उठकर जैसे ही गेट खोलना चाहा तो गेट बाहर से बंद था. हमने किसी तरह सीढ़ियों के सहारे छत पर जाकर आंगन में कूदे, तो देखा कि भाभी को गोली लगी हुई थी और उनके सिर से खून निकल रहा था.''

वहीं, दीपिका की सास ने भी कहा कि ''आवाज हुई थी हम लोग कैसे निकलते, किसी ने बाहर से गेट बंद कर दिया था. 2017 में भी दीपिका जब मायके में थी तो उस समय इस पर गोलीबारी हुई थी. उसमें इसकी मां की मौत हो गई थी. अभी ये घटना कैसे हुई और किसने अंजाम दिया, इसके बारे में हम लोग नहीं जानते.''

कासिम बाजार थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद तुरंत ही दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. घटनास्थल से चार कारतूस के खोखे बरामद किए गए हैं. मृत महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा है. घटना के पीछे के कारणों की जांच में पुलिस जुट गई है. अभी तक किसी ने इस मामले में आवेदन नहीं दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details