बिहार

bihar

बीमार मां के लिए दवाई लेकर जा रहा था बेटा, सड़क दुर्घटना में हुई मौत

By

Published : May 10, 2021, 9:13 PM IST

अपनी बीमार मां के लिए दवाई लेकर जा रहे बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. इस घटना के बाद हर कोई मर्माहत है. यह घटना मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत दोमंटा एनएच-80 के पास की है.

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

मुंगेरःकासिम बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत दोमंटा एनएच-80 के पास मालवाहक वाहन और मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौतहो गई. मृतक की पहचान खावा चांद टोला निवासी 20 वर्षीय भीम महतो के रूप में की गई है.

इसे भी पढ़ेंः कटिहार: कोरोना मरीज की मौत के बाद शव को नदी किनारे फेंककर भागे एंबुलेंसकर्मी

मां के लिए दवाई लेकर जा रहा था मृतक
घटना के संबंध में बताया जाता है कि लखीसराय के मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के खावा चांद टोला निवासी भीम महतो अपनी बीमार मां के लिए मुंगेर से दवाई लेकर घर जा लौट रहा था. लेकिन मां को शायद अपने बेटे के हाथों दवाई लेना भी नसीब था. मोटरसाइकिल सवार युवक की दोमंटा एनएच-80 के पास मालवाहक गाड़ी से टक्कर हो गई. जिसमें उसकी मौत हो गई. बता दें कि इस हादसे में मालवाहक गाड़ी से एक दूसरा बाइकसवार भी टकरा गया, जिसे हल्की चोटें आयी हैं.

इसे भी पढ़ेंःगोपालगंज : लॉकडाउन में नाच-गाना बंद होने पर किन्नरों ने जमकर किया बवाल

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
हादसा होने के बाद मालवाहक वाहन गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया. इधर स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना कासिम बाजार थाना को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details