बिहार

bihar

Madhubani Crime: आपसी विवाद में दोस्त ने युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

By

Published : Mar 26, 2023, 6:50 AM IST

बिहार के मधुबनी में आपसी विवाद में गोलीबारी (Firing in Mutual Dispute in Madhubani) की घटना सामने आई है. ताड़ीखाने में बैठे कुछ युवकों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद एक युवक ने अपने दोस्त को आचनाक गोली मार दी, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मधुबनी:बिहार के मधुबनी में आपसी विवाद (Mutual Dispute in Madhubani) में एक युवक को गोली मार कर गंभीर रूप जख्मी कर दिया गया, मामला बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के लदौत गांव का है. गांव के ही ताड़ीखाने में कुछ युवक बैठे हुए थे. जिसके बाद किसी वजह से आपस में सभी के विवाद शुरू हो गया, जो कि इतना बढ़ गया कि गोली चल गई. जिसमें एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया. ग्रामीणों के अनुसार उसकी हालत काफी नाजुक थी. जिसे वहां स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टर ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दरभंगा रेफर कर दिया.

पढ़ें-Madhubani Crime: 'टेरर फैलाने के लिए चौक पर फायरिंग', पुलिस ने पिस्टल के साथ दबोचा

इलाज के दौरान युवक की मौत: परिजन युवक को घायल हालत में दरभंगा इलाज के लिए लेकर गए. जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. ग्रामीणों ने बताया कि युवक को आनन-फानन में कुछ लोग इलाज के लिए गांव से बाहर लेकर गए हैं. जिस युवक को गोली लगी है उसकी पहचान लदौत गांव के ही सुरेंद्र राय के पुत्र अवधेश राय के रूप हुई है. युवक शादीशुदा था और पेशे से अधिवक्ता था. गोली मारने वाला युवक का दोस्त ही था. जो घटना के बाद से फरार हो गया है.

क्यों हुआ विवाद: ताड़ीखाने में किस बात पर दोनों युवकों में विवाद हुआ इसका पता नहीं चल पाया है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. बेनीपट्टी थाना अध्यक्ष सीताराम पासवान ने बताया के एक युवक को गोली मारने की घटना सामने आई है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

"एक युवक को आपसी विवाद के दौरान गोली मारने की घटना सामने आई है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. गोली मारने के पीछे का कारण अभी सामने नहीं आ पाया है."- सीताराम पासवान, थानाध्यक्ष, बेनीपट्टी

ABOUT THE AUTHOR

...view details