बिहार

bihar

मधुबनी में दो छात्रों की मौत, कोचिंग जाने के दौरान हुआ सड़क हादसा

By

Published : Jan 21, 2022, 12:58 PM IST

मधुबनी के फुलपरास थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर दो छात्रों को मौत (Two Youth Dead In Road Accident) ने अपनी आगोश में ले लिया. हादसा तब हुआ जब दोनों छात्र बाइक से कोचिंग में पढ़ने के लिए झंझारपुर जा रहा थे. पढ़ें पूरी खबर....

मृतकों का शव
मृतकों का शव

मधुबनीः घने कोहरे के कारण एनएच 57 पर दो छात्रों को मौत ने अपनी आगोश में ले लिया. जहां तेज रफ्तार से जा रहे एक अज्ञात वाहन ने पीछे से बाइकसवार दो युवकों को ठोकर मार दी. इस हादसे (Road Accident In Madhubani) में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना फुलपरास थाना क्षेत्र (Phulparas Police Station) के खोपा पेट्रोल टंकी के पास की है.

ये भी पढ़ेंःबिहार के कई जिलों में ठंड और घने कोहरे से जनजीवन अस्त-व्यस्त, वाहनों की रफ्तार पर लगी लगाम

बताया जाता है कि दोनों युवक छात्र थे और कोचिंग में पढ़ने के लिए झंझारपुर जा रहा थे. इसी दौरान घने कोहरे के कारण ये घटना हुई. दोनों मृतक की पहचान फुलपरास थाना क्षेत्र के बिशनपुर और बैका गांव के निवासी के रूप में हुई है. स्थानीय निवासी ब्रह्मानंद यादव ने बताया कि खोपा पेट्रोल पंप के समीप पीछे से अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी. जिसमें दोनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें:मोतिहारी में घर में घुसा अनियंत्रित ट्रक, 2 की मौके पर ही मौत, एक की हालत नाजुक

वहीं, फुलपरास थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति ने बताया कि घने कोहरे के कारण यह अप्रिय घटना घटित हुई है, बाइक सवार दोनों युवक अपने गांव से कोचिंग पढ़ने के लिए झंझारपुर जा रहा थे. जहां पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने उन्हें ठोकर मार दी और ड्राइवर फरार हो गया.

घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शव को अनुमंडलीय अस्पताल फुलपरास पहुंचाया. जहां से शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही गांव में मातमी सन्नाटा छा गया है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details