बिहार

bihar

Madhubani Crime News: CSP संचालक से पिस्टल दिखाकर दो लाख पैतालीस हजार रुपये की लूट

By

Published : Apr 21, 2023, 10:40 AM IST

बिहार के मधुबनी में सीएसपी संचालक से लूटपाट की गई. हरलाखी थाना अंतर्गत बेनीपट्टी मुख्य मार्ग पर कौआहा धपहर के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर दो लाख पैतालीस हजार रुपये लूट लिये. सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर...

मधुबनी में सीएसपी संचालक से लूट
मधुबनी में सीएसपी संचालक से लूट

मधुबनी: बिहार केमधुबनी में सीएसपी संचालक से ढाई लाख रुपये की लूट(Loot In Madhubani)की खबरें सामने आई. हरलाखी थाना क्षेत्र के हरलाखी-बेनीपट्टी मुख्य मार्ग पर बेखौफ अपराधियों ने सीएसपी संचालक से पिस्टल के बल पर दो लाख पैतालीस हजार रुपये लूट लिए. कौआहा धपहर टोला के पास लूटपाट के बाद संचालक ने पुलिस को जानकारी दी. तब जाकर पुलिस इस मामले में आरोपियों की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें-Motihari Robbery Exposed: मोतिहारी बैंक लूट मामले में चार आपराधी गिरफ्तार, दो लाख रुपया और हथियार बरामद

दो लाख पैतालीस हजार की लूट: हरलाखी पुलिस के मुताबिक सीएसपी संचालक पीएनबी बैंक से पैसा निकालकर हर दिन की तरह अपने सीएसपी केंद्र जा रहा था. तभी रास्ते में घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने पिस्टल के बल पर कौआहा टोला के पास लूटपाट करते हुए वहां से फरार हो गया.

मामले की तफ्तीश में जुटी है पुलिस: रलाखी थाना प्रभारी उपेंद्र राय ने बताया कि लूट की घटना की जानकारी खुद पीड़ित ने ही दी है. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. वहीं बेनीपट्टी एसडीपीओ नेहा कुमारी ने बताया कि पुलिस बल के साथ घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस बहुत जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी करेगी. पुलिस यह जानकारी जुटाने में लगी है कि आखिर कब तक ऐसे ही बंदूक के नोंक पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया जाएगा.

"सीएसपी संचालक बरही गांव निवासी संत राय ने ही लूटपाट की घटना की जानकारी दी है. उसी के मुताबिक हमलोगों ने टीम गठित किया और घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी हासिल करने में जुटे हैं" -उपेंद्र राय, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details