बिहार

bihar

मधुबनी में दो सगे भाई की डूबकर मौत, एक भाई का पैर पानी में फिसला, पहले को बचाने में दूसरे की भी गई जान

By

Published : Dec 1, 2022, 6:12 PM IST

मधुबनी जिले में तालाब में डूबकर दो सगे भाई की मौत (Two Child Died In Madhubani) हो गई है. दुखद घटना के बाद गांव में मातम छा गया है. पढ़ें पूरी खबर..

बासोपट्टी थाना
बासोपट्टी थाना

मधुबनीःबिहार के मधुबनी जिले में तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत (Two Brothers Died In Madhubani Due to Drowning In Pond ) हो गई. यह घटना जिले के बासोपट्टीथाना क्षेत्र के डामू गांव के सुकन चौक के समीप की है. मृतक बालक की पहचान बासोपट्टी थाना क्षेत्र (Basopatti police station of Madhubani district) के डामू गांव निवासी मोहम्मद सिराजुल के 6 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अकरम और 7 वर्षीय पुत्र इकबाल के रूप में हुई है. मृतक के पिता दूसरे प्रदेश में काम करते हैं और हादसे के समय मां दोनों बच्चों को छोड़कर खेत धान काटने के लिए गई हुई थी.

ये भी पढ़ें-मधुबनी: गड्ढे में डूबने से दो सगी बहनों की मौत, परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इंकार

"बच्चों के शवों को पानी से बाहर निकाला लिया गया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले में यूडी केस दर्ज कर जांच की जा रही है."-थानाध्यक्ष, बासोपट्टी थाना

मां खेत में काम करने गई थी, घर के पास हो गया हादसाःदो सगे भाई की मौत की खबर से गांव में मातम पसरा हुआ है. दरअसल बच्चों की मां धान काटने के लिए खेत गई थी. बच्चे घर पर अकेले ही थे. इसी दौरान वे लोग शौच को लिए तालाब के किनारे गये थे. अचानक से एक भाई का पैर तालाब में फिसल गया और वह डूबने लगा. दूसरा भाई उसे बचाने का प्रयास कर रहा था. इस दौरान वह भी गहरे पानी में चला गया और दोनों की मौत हो गई. बच्चों की मौत सूचना लोगों ने उनकी मां को दिया. मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें-मधुबनी: बारिश से भरे गड्ढे में डूबने से दो बहनों की मौत, गांव में मचा कोहराम

ABOUT THE AUTHOR

...view details