बिहार

bihar

Madhubani News: चोरों ने 10 लाख के जेवरात पर किया हाथ साफ, लोगों को बनाया बंधक

By

Published : Jan 7, 2023, 3:00 PM IST

बिहार में ठंड के बढ़ने के बाद चोरी की घटनाओं में इजाफा हो रहा है. लोगों के घर में रहने की वजह से चोर कई घरों को अपना निशाना बना रहे हैं और लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे हैं. चोरों ने मधुबनी में लाखों की चोरी (Theft of lakhs in Madhubani) को अंजाम दिया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

मधुबनी में लाखों की चोरी
मधुबनी में लाखों की चोरी

मधुबनी:बिहार के मधुबनी में अज्ञात चोरों ने भीषण चोरी की(Theft in Madhubani) वारदात को अंजाम दिया है. घटना भैरवस्थान थाना के कोठिया गांव की है, जहां एक पूरे परिवार के सदस्य को चोरों ने घर को बंद कर भीषण चोरी की. कांग्रेस जिला महासचिव विजय कुमार चौधरी, सुमन कुमार चौधरी, नवीन कुमार चौधरी के बंद घर का ताला तोड़कर लगभग 10 लाख रुपये जेवर समेत कीमती समान की चोरी की गई है.

पढ़ें-मधुबनी के दो मंदिरों में चोरी, ताला तोड़कर भगवान के चार मुकुट चोर लेकर फरार

गृहस्वामी को घर में किया बंद: गृहस्वामी विजय कुमार चौधरी ने बताया कि 1 बजे रात के आसपास जब कुछ आहट हुई तो उनकी नींद टूटी. जब बिस्तर से उठाकर घर से निकलने की कोशिश कि तो चोरों ने बाहर से गेट की कुंडी बंद कर दी थी. आवाज देने पर दूसरे रूम में सो रही मेरी पत्नी को भी चोरों ने बाहर से बंद कर दिया था, लेकिन वह पिछे का गेट खोल कर बाहर निकली. तब तक चारों भाग खड़ा हुए. बताया जाता है कि परिवार के सदस्य जिस रूम में सो रहे थे सभी को आगे से पहले कुंडी लगा दी गई थी, उसके बाद चोरी का अंजाम दिया गया.

"1 बजे रात के आसपास जब कुछ आहट हुई तो उनकी नींद टूटी. जब बिस्तर से उठाकर घर से निकलने की कोशिश कि तो चोरों ने बाहर से गेट की कुंडी बंद कर दी थी. आवाज देने पर दूसरे रूम में सो रही मेरी पत्नी को भी चोरों ने बाहर से बंद कर दिया था, लेकिन वह पिछे का गेट खोल कर बाहर निकली."-विजय कुमार चौधरी, गृहस्वामी

बेटे को भी चोरों ने किया बंद: विजय कुमार चौधरी का पुत्र भष्कर चौधरी जिस रूम सो रहा था उसको भी चोरों ने बंद कर दिया. जबकि सुमन कुमार चौधरी और नवीन कुमार चौधरी गांव से बाहर पूरे परिवार के साथ रहते हैं. बता दें कि पूरा परिवार एक ही मकान में अलग अलग रूम में रहता है. गृहस्वामी के अनुसार चोरों की संख्या आधा दर्जन से ज्यादा थी. थानाध्यक्ष को अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की घटना की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है, आवेदन आने पर आवश्यक कारवाई की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details