बिहार

bihar

मधुबनी में चोरों का आतंक, एकसाथ दो सूने मकानों में लाखों की चोरी

By

Published : Aug 15, 2022, 5:36 PM IST

मधुबनी में दो घरों में चोरी की घटना हुई है. चोर दोनों घर से लाखों के जेवरात और कीमती सामान लेकर फरार हो गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

मुधबनी में दो घरों में चोरी
मुधबनी में दो घरों में चोरी

मधुबनी: बिहार के मधुबनी (Madhubani Crime News) में एक बार फिर चोरों ने तांडव मचाते हुए दो सूने घरों में भीषण चोरी की घटना को (Theft In Two House In Madhubani) अंजाम दिया है. मामला झंझारपुर थाना क्षेत्र के वार्ड 2 स्थित कन्हौली का है. चोरों ने घटना को अंजाम उस समय दिया जब घर के सभी लोग रक्षाबंधन का पर्व मनाने के लिए तीन दिन पहले बहन के घर गए हुए थे. घर को सूना पाकर चोरों ने लाखों के जेवरात और कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया. पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत पुलिस थाने में की है.

यह भी पढ़ें:4 मिनट में चोर ने उड़ाये 5 लाख रुपये, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, देखें VIDEO

बहन के घर रक्षाबंधन पर्व गए थे मनाने:जानकारी के मुताबिक झंझारपुर थाना क्षेत्र के वार्ड 2 स्थित कन्हौली में रंजीत कुमार वर्णवाल का घर है. बीती रात घर में परिवार का कोई सदस्य नहीं था. जिसका फायदा उठाकर चोरों ने घर से लाखों के आभूषण, नगदी सहित कीमती सामानों पर हाथ साफ कर लिया. पीड़ित गृहस्वामी की पत्नी अनुपमा कुमारी ने बताया कि रक्षाबंधन पर्व मनाने के लिए घर के लोग अपने बहन के यहां गए हुए थे. उसी इलाके के निवासी शंभू नाथ झा के घर भी लाखों रुपए का जेवरात और सामान की चोरी हुई है.

घर के मेन गेट का ग्रिल तोड़कर चोरी:पीड़ित शंभू नाथ झा के घर पर उनकी मां रहती है, जो काफी वृद्ध है. उनके माताजी के अनुसार घर के मेन गेट का ग्रिल तोड़कर चोर दाखिल हुए और फिर अलमारी तोड़कर उसमें रखें कीमती सामान और जेवरात लेकर फरार हो गए. पीड़ित दोनों परिवार ने घटना की शिकायत थाने में की. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घरों का मुआयना किया. झंझारपुर थाना अध्यक्ष राशिद परवेज ने बताया चोरी की घटना की सूचना मिली है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details