बिहार

bihar

Madhubani Road Accident: सिलीगुड़ी से गया जा रही बस गड्ढे में गिरी, 1 की मौत 35 घायल

By

Published : Jun 4, 2023, 10:57 AM IST

Etv Bharat

बिहार के मधुबनी में सड़क हादसा हो गया. एक बस सड़क किनारे 20 फीट नीचे गड्ढे में बेकाबू होकर गिर गई. NH-57 पर बस के गिरते ही कोहराम मच गया. इस हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बस में सवार 35 यात्री घायल हो गए हैं.

मधुबनी : पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से गया जा रही बस मधुबनी में हादसे का शिकार हो गई. बेकाबू होकर बस 20 फीट गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में 35 यात्री घायल हो गए हैं. जबकि एक शख्स की मौत हो गई. जख्मी लोगों में 4 की हालत काफी नाजुक है. प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी यात्रियों को दरभंगा से डीएमसीएच रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें- Odisha Train Accident: दिल्ली से चिकित्सकों का दल भुवनेश्वर भेजा गया

बस नेशनल हाईवे पर पलटी : हादसा फुलपरास थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे नंबर 57 पर हुआ. जहां एक बस बेकाबू होकर किसान पट्टी के पास गड्ढे में गिर गई. हादसे में बस के अंदर चीख पुकार मच गई. एक शख्स की मौत होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मधुबनी अस्पाल में भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है कि बस हादसे का शिकार कैसे हुई.

गुजरात का रहने वाला है मृतक : मृतक की पहचान कर ली गई है. शख्स गुजरात का रहने वाला है. वो गुवाहाटी सिलीगुड़ी से गुजरात जा रहा था. लेकिन बीच रास्ते में ही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में जितने भी लोग जख्मी हैं उनका इलाज किया जा रहा है. पुलिस लगातार मामले पर नजर बनाए हुए हैं.

बेकाबू बस गड्ढे में पलटी: खबर लिखे जाने तक घायलों और मृतकों के परिजनों के लिए प्रशासन ने मुआवजे की घोषणा प्रशासन नहीं की है. घायलों ने खुद ही फोन करके अपने परिजनों को हादसे की जानकारी भी दी है. सबको मदद दी जा चुकी है. सभी की हालत खतरे से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details