बिहार

bihar

मधुबनी में 220 कार्टन शराब बरामद, तस्कर फरार

By

Published : Feb 25, 2020, 6:14 PM IST

मधुबनी पुलिस ने 220 कार्टन शराब बरामद किया है. लेकिन शराब तस्कर और ट्रक चालक फरार हो गया. खुटौना थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल ने बताया कि फरार अज्ञात ट्रक चालक और शराब तस्कर के खिलाफ छानबीन की जा रही है.

madhubani
220 कार्टन शराब किया बरामद

मधुबनी: जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. खुटौना थाना क्षेत्र के खुशयालपट्टी गांव से छापेमारी कर पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया. लेकिन ट्रक चालक और शराब तस्कर पुलिस बल को देखती ही ट्रक से कूदकर फरार हो गए. बता दें कि पुलिस ने हरियाणा निर्मित शराब के 220 कार्टन शराब बरामद किया.

गुप्त सूटना के आधार पर कार्रवाई
खुटौना थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी पश्चिम दिशा के एनएच 57 से ट्रक फुलपरास होते हुए मुरली चौक की ओर जाने वाली है. मुरली चौक के आगें खुशयालपट्टी के पास नहर मोड़ पर इस ट्रक को अनलोड किया जाना है. सूचना मिलते ही पुलिस बल खुशयालपट्टी पहुंची. जहां ट्रक चालक पुलिस बल को देखते ही ट्रक से कूदकर फरार हो गया.

देखें पूरी रिपोर्ट

220 कार्टन शराब बरामद
खुटौना थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल ने बताया कि ट्रक की तलाशी लेने पर अंदर से 220 कार्टन शराब बरामद किया गया. साथ ही फरार अज्ञात ट्रक चालक और शराब तस्कर के खिलाफ छानबीन की जा रही है. साथ ही ट्रक नंबर से ट्रक के मालिक का भी पता लगाया जा रहा है.

TAGGED:

madhubani

ABOUT THE AUTHOR

...view details