बिहार

bihar

OMG! लंबे समय से सूनी थी कोख, फिर एक साथ 3 बच्चे को महिला ने दिया जन्म

By

Published : Sep 3, 2021, 6:55 AM IST

file photo
3 बच्चे को दिया जन्म ()

बड़ी मशहूर कहावत है कि भगवान जब भी कुछ देता है तो छप्पर फाड़कर देता है. कई सालों से संतान नहीं होने से निराश मधुबनी की एक महिला ने तीन बच्चों को एक साथ जन्म दिया है. पढ़ें आगे क्या हुआ....

मधुबनीः‘भगवान जब भी देता है तो छप्पर फाड़ के देता है…’ ये कहावत तो आपने जरूर सुनी होगी. कुछ ऐसा ही हुआ है बिहार के मधुबनी में, जहां शादी के काफी समय बीत जाने के बाद एक महिला ने तीन बच्चे को जन्म दिया. तीनों बच्चा लड़का है. इसके बाद परिजनों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है.

इसे भी पढे़ं- भागलपुर में 2 सिर, 4 हाथ और 3 पैर वाले अद्भुत बच्चे का जन्म, खबर फैलते ही देखने उमड़ पड़ी भीड़

दरअसल, हरलाखी प्रखंड के कोवाही गांव निवासी अमरेश राउत की पत्नी अम्बिका कुमारी की शादी के काफी दिन बीत चुके थे. इस दंपति को कोई संतान नहीं था. काफी समय से पति-पत्नी नीम-हकीम, संत-फकीर करा रही थी. इसके बाद अम्बिका गर्भवती हुईं और गुरुवार को एक निजी अस्पताल में उसने तीन बच्चों को जन्म दिया.

तीनों नवजात शिशु लड़के है. इस खुशखबरी के बाद परिजनों में खुशी की लहर है. कोई इसे कुदरत का करिश्मा बता रहा है तो कोई कह रहा है कि भगवान जब भी देता है छप्पर फाड़ कर देता है. बहरहाल, नवजात बच्चों की स्थिति कुछ ठीक नहीं है. डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल रेफर कर दिया है.

इसे भी पढे़ं- नदी की उफनती लहरों को चीरकर अस्पताल पहुंची महिला ने बेटी को दिया जन्म, नाम रखा 'गंगा'

ABOUT THE AUTHOR

...view details