बिहार

bihar

Madhubani News: मंत्री के काफिले को नहीं दी साइड..अंगरक्षकों ने ट्रक चालक को मारा थप्पड़, जमकर हुआ बवाल

By

Published : May 21, 2023, 11:01 PM IST

मंत्री के काफिले को साइड न देने पर उनके अंगरक्षकों ने बस ड्राइवर को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद चालक ने अक्रोशित होकर एनएच 57 को जाम कर दिया. पढ़ें पूरी खबर..

मंत्री शीला मंडल के अंगरक्षक
मंत्री शीला मंडल के अंगरक्षक

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले के फुलपरास अनुमंडल के लोहिया चौक पर एनएच- 57 पर रविवार को फुलपरास विधायक सह परिवहन मंत्री शीला मंडल के काफिले को बस चालक ने साइड नहीं दिया. इस कारण नाराज होकर मंत्री के अंगरक्षक ने बस चालक को थप्पड़ मार दिया. जिससे आक्रोशित बस चालक ने एनएच 57 पर बस लगाकर जाम कर दिया व हंगामा करने लगा. इस कारण मंत्री का काफिला लगभग 20 मिनट तक हो-हंगामे व जाम में एनएच- 57 लोहिया चौक पर फंसा रहा.

ये भी पढ़ेंः ट्रक ड्राइवर की हत्या के विरोध में हाईवे पर हंगामा, परिजनों ने आगजनी कर घंटों की नारेबाजी

20 मिनट तक फंसा रहा वाहन: वहीं, हाईवे लगभग 20 मिनट तक जाम होने से आमजनों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा. दरअसल लोहिया चौक के समीप अतिक्रमण के कारण हमेशा जाम की स्थिति बनी हुई रहती है. घोघरडीहा से फुलपरास लोहिया चौक परिवहन मंत्री शीला मॉडल अपने काफिले के साथ आ रही थी लेकिन बस चालक ने बस को किनारा नहीं किया. जिससे उनका अंगरक्षक आक्रोशित होकर ड्राइवर को थप्पड़ मार दिया. जिससे ड्राइवर आक्रोशित होकर बस को लगाकर जाम कर दिया काफी लोगों को फजीहत का सामना करना पड़ा.

लोहिया पुल पर लगा रहा जाम: जाम की सूचना मिलते ही पुलिस जाम स्थल पर पहुंचकर काफी मशक्कत से जाम को हटाया. फुलपरास थाना अध्यक्ष प्रसाद चौधरी ने बताया लोहिया चौक पर जाम की स्थिति बनी थी. बस के ड्राइवर ने साइड नहीं दिया, इस कारण विवाद हो गया. ड्राइवर को समझा-बुझाकर जाम को हटवा दिया गया है. साथ ही लोहिया चौक पर हमेशा जाम रहने की स्थिति को देखते हुए वहां सड़क किनारे लगे दुकानों को हटाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details