बिहार

bihar

80 साल की बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म, विरोध पर जान से मारने की धमकी

By

Published : Jul 12, 2019, 10:28 AM IST

प्रतीतात्मक प्रतिबिम्ब

घटना के बाद बुजुर्ग महिला द्वारा शोर मचाने पर परिजन और ग्रामीण इकट्ठे हो गए और आरोपी की जमकर पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले के अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने में आयी है. यहां 18 वर्षीय एक युवक पर 80 साल की एक वृद्ध महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है.

ग्रामीणों ने आरोपी युवक की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. झंझारपुर डीएसपी अमित शरण ने गुरुवार को बताया कि जमैला बाजार गांव में एक बुजुर्ग महिला बुधवार की रात अपने घर में सो रही थी, तभी युवक उसके घर पहुंचा और उसने घटना को अंजाम दिया. विरोध करने पर आरोपी ने बुजुर्ग महिला को जान से मारने की धमकी दी.

अमित शरण, डीएसपी, झंझारपुर

मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटना के बाद बुजुर्ग महिला द्वारा शोर मचाने पर परिजन और ग्रामीण इकट्ठे हो गए. इसके बाद आरोपी की जमकर पिटाई कर दी. उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. अंधराठाढ़ी के थाना प्रभारी अमित वर्मन ने बताया कि पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेजा गया है.

Intro:Body:मधुबनी
मानवता को तार तार करने बाला एक मामला सामने आया है। एक वहसी नवयुवक पर 80 वर्षीय व्रद्ध महिला से बलात्कार की घटना को अंजाम देने के आरोप में ग्रामीणों ने जमकर युवक की धुनाई कर दिया है।घटना अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र के जमैला गांव की है।आरोपी युवक ने सो रही व्रद्ध महिला के घर में घुस कर घटना को अंजाम दिया है। विरोध करने पर आरोपी युवक ने व्रद्ध महिला महिला को जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद महिला द्वारा शोर मचाने पर परिजन एवं ग्रामीणों ने आरोपी युवक की जमकर की धुलाई कर दी। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गंभीर हालत में पीड़ित महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। रात के तक़रीबन 12 बजे जब वृद्ध महिला घर में सो रही थी। उसी वक़्त मो0 अहमद उर्फ़ चाँद उम्र 15 वर्ष ने वृद्ध महिला के साथ बलात्कार की। विरोध करने पर वहशी ने जान से मारने की धमकी भी दी।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। और वृद्ध महिला को उपचार के लिए मधुबनी भेज दिया है। वहीं पीड़ित महिला के पुतोह का कहना है कि हमारी सास घर में सो रही थी। हमारे गांव के युवक मो0 अहमद उर्फ़ चाँद ने मेरी सास के साथ बलात्कार किया।वो सो रही थी। झंझारपुर डीएसपी अमित शरण ने बताया कि घटना को लेकरलेकर अंधराठाढ़ी थाना पुलिस ने पीड़िता के आवेदन पर 59/19 मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दी है।
बाइट पीड़िता के बहु
बाइट अमित शरण,dsp झंझारपुर
अरविंद कुमार ,मधुबनीConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details