बिहार

bihar

Madhubani News : मधुबनी में उग्र नाथ महादेव मंदिर में चोरी, देवी-देवताओं के जेवरात लेकर चोर फरार

By

Published : Feb 2, 2023, 1:06 PM IST

Updated : Feb 2, 2023, 1:49 PM IST

बिहार के मधुबनी में बेखौफ चोर (Thieves in Madhubani) आए दिन चोरी की घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं. इस बार चोरों ने मधुबनी के उग्र नाथ महादेव मंदिर में देवी देवताओं के जेवरात पर अपना हाथ साफ किया है. चोरों ने दानपेटी के साथ कई चीजों को चुराया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

मधुबनी मंदिर से चोरी
मधुबनी मंदिर से चोरी

मधुबनी:बिहार के धुबनी में उग्र नाथ महादेव मंदिर में चोरी (Theft in Ugra Nath Mahadev Temple) की घटना सामने आई है. जिले में अपराधी लगातार बेलगाम होकर चोरी डकैती जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. इस बार बेखौफ चोरों ने बीती रात प्रसिद्ध शिवालय उग्रनाथ शिव मंदिर भवानीपुर में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने दानपेटी के साथ देवी-देवताओं के लाखों रुपये के मुकुट और कई आभूषण चुरा लिया. घटना सकरी थाना क्षेत्र के भवानीपुर स्थित प्रसिद्ध उग्र नाथ महादेव मंदिर की है. घटना की सूचना मिलते ही सकरी थाना पुलिस दलबल के साथ मंदिर परिसर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

मधुबनी मंदिर से चोरी

पढ़ें-Muzaffarpur News: मंदिर से चोरी हुई 150 साल पुरानी अष्टधातु की मूर्ति खेत से मिली

इतने जेवरात चिरा ले गए चोर:मंदिर के पुजारी ने बताया मंदिर परिसर में भीषण चोरी हुई है जिसमें चोरों ने देवी देवताओं के लाखों रुपए के मुकुट, चंद्रहार, पायल आदि की चोरी की है. घटना सूचना पर ग्रामीणों की काफी भीड़ जमा हो गई. वहीं सकरी थाना अध्यक्ष अमृत कुमार ने बताया उग्रनाथ महादेव मंदिर परिसर में माता पार्वती का मुकुट, शनी देव का मुकुट, हनुमान जी का मुकुट, दुर्गा माता का मुकुट साथ ही काली माता का मुकुट, चंद्रहार, पायल, नथिया और सभी आभूषण की चोरी की गई है. जबकि मंदिर के पुजारी बगल में ही सोए हुए थे. सारे मंदिर का ताला को तोड़कर चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

"उग्रनाथ महादेव मंदिर परिसर में माता पार्वती का मुकुट, शनी देव का मुकुट, हनुमान जी का मुकुट, दुर्गा माता का मुकुट साथ ही काली माता का मुकुट, चंद्रहार, पायल, नथिया और सभी आभूषण की चोरी की गई है. जबकि मंदिर के पुजारी बगल में ही सोए हुए थे. सारे मंदिर का ताला को तोड़कर चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है."-अमृत कुमार, थानाध्यक्ष, सकरी

सीसीटीवी में कैद चोरों की तस्वीर:हालांकि मंदिर परिसर में सीसीटीवी लगा हुआ है जिसके फुटेज में चोरों के कैद होने की बात बताई जा रही है. सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस की जांच में बहुत कुछ सामने आ सकते है. बता दें कि जिले में लगातार चोरी, डकैती और लूट की घटना हो रही है. जिससे पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता सामने आ रही है. वही झंझारपुर अनुमंडल के भैरवस्थान थाना क्षेत्र में 1 महीने में चार चोरी की घटना सामने आई है लेकिन अभी तक पुलिस एक भी मामले का उद्भेदन नहीं कर पाई है.

Last Updated :Feb 2, 2023, 1:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details