बिहार

bihar

Madhubani Crime: मधुबनी में बकरी चराने गई युवती की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 13, 2023, 1:58 PM IST

Madhubani News मधुबनी में युवती की हत्या (Murder of Girl In Madhubani) हुई है. बकरी चराने गई युवती को खेत मालिक ने जमकर पीटा, जिससे युवती की मौत हो गई. घटना जिले के अन्धरामठ थाना क्षेत्र की है.

अन्धा थाना
अन्धा थाना

मधुबनी:बिहार के मधुबनी में युवती की पीट-पीटकर हत्या (Girl Beaten to Death In Madhubani) करने का मामला सामने आया है. वहीं युवती की मां की भी जमकर पिटाई की गई है. घटना जिले के अन्धरामठ थाना क्षेत्र के बाजूबंद गांव की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में युवक की पीट-पीटकर हत्या, जमीन विवाद में भाईयों ने दिया घटना को अंजाम

बकरी चराने गई युवती की हत्या: घटना के संबंध में बताया जाता है कि जिले के आंध्रा थाना क्षेत्र के बाजूबंद गांव में एक युवती बकरी चराने के लिए खेत में गई थी. जहां खेत मालिक ने युवती की पिटाई कर दी. पिटाई के दौरान युवती के चिल्लाने पर उसकी मां उसे बचाने के लिए खेत पहुंची. जहां खेत मालिक ने युवती की मां की भी जमकर पिटाई कर दी. इस घटना में मां-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई.

इलाज के लिए ले जाने के क्रम में हुई मौत: मां बेटी को गंभीर हालत में लोगों ने लौकही पीएचसी में भर्ती करवाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने दोनों को दरभंगा रेफर कर दिया. दरभंगा ले जाने के क्रम में बेटी की रास्ते में ही मौत हो गई. वहीं, मां का अस्पताल में इलाज जारी है. घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस खेत माली की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है. इस हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं मृतका की मां का इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details