बिहार

bihar

मधुबनीः गेहूंमा नदी में डूबकर बच्ची की मौत, बुधवार से तालाश कर रही थी SDRF की टीम

By

Published : Jul 2, 2020, 9:55 AM IST

हादसे के बाद मछुआरों के माध्यम से बच्ची को नदी में तलाश की गयी. लेकिन वह नहीं मिली थी. बाद में मधेपुर से आई एसडीआरएफ की टीम ने बच्ची के शव को तालाश कर नदी से निकाला.

madhubani
madhubani

मधुबनीः जिले की गेहूंमा नदी में एक 13 साल की बच्ची की डूबने से मौत हो गई. बच्ची नहाने के लिए नदी में गई थी, उसी दौरान ये हादसा हुआ. एसडीआरएफ की टीम ने बच्ची के शव को तालाश कर निकाल लिया है.

बच्ची को खोजती एसडीआरएफ की टीम

ननिहाल में छुट्टी मनाने आई थी बच्ची
घटना अररिया संग्राम ओपी थाना क्षेत्र के संग्राम बाजार के पास की है. नदी में डूबी 13 वर्षीय बच्ची सदफ मोहम्मद जमील की पुत्री है. बच्ची ननिहाल में छुट्टी मनाने आई हुई थी. गुरुवार को अपने बहन के साथ अपने घर शत्रुपट्टी जाने वाली थी. अचानक उसके नदी में डूबने से परिवार में कोहराम मच गया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

पैर फिसलने से पानी में डूबी बच्ची
बताया जाता है कि नदी में वर्षा के कारण काफी तेज धार रहती है, जिसमें बच्ची पैर फिसल जाने से गहरे पानी में डूब गई. पहले तो मछुआरों के माध्यम से बच्ची को तलाश किया गया. बाद में पटना से आई एसडीआरएफ की टीम बच्ची को तालाश करने में जुटी रही. लेकिन देर शाम तक सफलता नहीं मिली. आखिरकार गुरुवार को बच्ची का शव नदी से निकाला गया.

ये भी पढ़ेंःबर्थडे पार्टी में जमकर फायरिंग, हथियार के साथ कई युवक गिरफ्तार

एसडीआरएफ की टीम कर रही तालाश
वहीं, घटनास्थल पर पहुंचे अंचलाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि एक 13 वर्षीय बच्ची की डूबने से मौत हो गई है. सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम 2 वोट के माध्यम से बच्ची को तलाश कर रही थी. जिसे आज निकाल लिया गया है.

सब इंस्पेक्टर, एसडीआरएफ टीम

तलाशी में लगे हैं SDRF के 8 जवान
एसडीआरएफ के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि मधेपुर से हम लोगों की टीम यहां आई थी. बच्ची की तलाश की जा रही थी. 8 जवान के साथ एसडीआरएफकी टीम बच्ची को तलाश कर रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details