बिहार

bihar

मधुबनी में लॉकडाउन का उल्लंघन, 4 दुकान सील

By

Published : May 18, 2021, 5:29 PM IST

विद्यापति चौक पर लॉकडाउन के उल्लंघन मामले में पुलिस ने 4 दुकान को सील कर दिया है. ये सभी दुकानदार लॉकडाउन के नियमों को उल्लंघन कर कोरोना को दावत दे रहे थे.

madhubani
madhubani

मधुबनी:बिहार सरकार ने कोरोना संक्रमण पर काबू पाने को लेकर पूरे बिहार में लाॅकडाउन लगाया है. लाॅकडाउन का सख्ती से पालन कराने को लेकर प्रशासन ने दुकानों को बंद रखने का निर्णय लिया है. लेकिन लोग फिर भी दुकान खोलने से बाज नहीं आ रहे हैं. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बिस्फी में 4 दुकान को सील कर दिया है.

इसे भी पढ़ें:पटना में लॉकडाउन का उल्लंघन, एक दुकान को किया गया सील

4 दुकान सील
इन दिनों लॉकडाउन के नियमों को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह चुस्त-दुरुस्त है. इसी कड़ी में बिस्फी प्रखंड क्षेत्र के विद्यापति चौक पर सीओ प्रभात बिस्फी थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बम-बम वस्त्रालय, रिशु बस्त्रालय, विद्यापति वस्त्रालय समेत 4 दुकान को सील कर दिया है. ये लोग लाॅकडाउन के नियमों का उल्लघंन कर दुकान संचालित कर रहे थे.

ये भी पढ़ें:पटना में लॉकडाउन का उल्लंघन, 10 दुकानों को किया गया सील

मचा हड़कंप
सरकारी नियम निर्देशो का उल्लघंन कर दुकानों का संचालन किया जा रहा था. ये लोग कोरोना संक्रमण को खुलेआम दावत दे रहे थे. इस दौरान मौके पर महिला और पुलिस जवान मौजूद थे. बता दें कि इस कार्रवाई से दुकानदारों में हड़कंप मच हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details