बिहार

bihar

मधुबनी में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, महिला समेत चार गंभीर रूप से जख्मी

By

Published : Dec 27, 2022, 4:51 PM IST

Madhubani Crime News मधुबनी में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गयी. जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मारपीट में एक शख्स का सिर फट गया तो दूसरे का पैर टूट गया है. दोनों पक्षों के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था, जो मंगलवार के दिन हिंसक मारपीट में तब्दील हो गया.

मधुबनी में दो पक्षों के बीच मारपीट
मधुबनी में दो पक्षों के बीच मारपीट

मधुबनी:बिहार केमधुबनी में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प(Fight Between Two Parties In Madhubani) हो गयी. मारपीट के इस मामले में दर्जनों लोग घायल हुए हैं. जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं. घायलों में चार की हालत बेहद गंभीर है, ऐसे में उनका प्राथमिक इलाज के बाद डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया. ये घटना अंधराठाढ़ी थाना क्षेत्र के ठाढ़ी गांव की है. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है. मारपीट के कारण गांव में तनाव का वातावरण बना हुआ है.

यह भी पढ़ें:कैमूर में जमीन विवाद को लेकर मारपीट, पांच लोग घायल, तीन वाराणासी रेफर

दोनों पक्षों के बीच हिंसक झड़प: जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ठाढ़ी गांव के पंचायत समिति सदस्य भरत राय और वार्ड सदस्य मुकेश कामत के बीच पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. दोनों के बीच कई बार इसको लेकर तनाव का माहौल बनता रहा लेकिन मारपीट नहीं हुई. मंगलवार के दिन दोनों के बीद एक बार फिर से विवाद हो गया. देखते-देखते मामला मारपीट तक पहुंच गया और दोनों पक्षों के लोग एकदूसरे से भिड़ गए. मारपीट में किसी का सिर फट गया तो किसी का पैर टूट गया है.

"सुबह किसी काम से बाजार जा रहा था. इसी दौरान भरत राय और उसके लोगों ने हमला कर दिया. हमलावरों ने मेरी मां और चाचा को भी पीटा. मेरा सिर और पैर टूट गया है. भरत राय और उसके दोनों बेटे सहित 13 लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत की है"-मुकेश कामत, शिकायतकर्ता

हमले में चार गंभीर रूप से घायल:पीड़ित मुकेश कामत ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि वह सुबह किसी काम से बाहर जा रहा था. इसी बीच घात लगाए दूसरे पक्ष के लोगों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया. इस झड़प में मुकेश का सिर फट गया और उसकी टांग भी टूट गयी. बीच बचाव करने आई उसकी मां और उसके चाचा को भी पीटा गया. वो दोनों भी बुरी तरह से घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल चार लोग को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच दरभंगा भर्ती कराया गया है.

"दो पक्षों में मारपीट हुई है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जिसमें पंचायत समिति सदस्य के बेटा धर्मेंद्र उर्फ जानकी राय, मुकेश राय और पंकज राय शामिल हैं. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है"-जितेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details