बिहार

bihar

मधुबनी में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, तीन गिरफ्तार

By

Published : Apr 6, 2021, 4:47 AM IST

फूलपरास अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेन किया है. मौके से कई निर्मित अर्ध निर्मित पिस्टल समेत हथियार बनाने के प्रयोग में आने वाले बहुत सारी सामग्रियां भी बरामद की गई है.

Breaking News

मधुबनी: जिला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार छापेमारी कर एक मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन कर तीन आरोपी को हथियार को गिरफ्तार किया है. मौके से कई निर्मित, अर्द्धनिर्मित पिस्टल और हथियार बनाने के प्रयोग में आने वाले बहुत सारी सामग्रियां भी बरामद की गई हैं. मौके से तीन अभियुक्तों को गिरफ्तारी की गई है.

ये भी पढ़ें: धुबनी गोलीकांड मामलाः बेनीपट्टी SHO पर गिरी गाज, SP ने किया सस्पेंड

मौके तीन गिरफ्तार
जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. सत्यप्रकाश ने बताया कि फुलपरास अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में टीम गठित कर फुलपरास पुरवारी टोला ,योगेंद्र यादव उर्फ जोगिन यादव के घर छापेमारी की गई. इस दौरान उसके घर से अवैध हथियार बनाने की मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन हुआ जिसमें कई निर्मित अर्ध निर्मित पिस्टल तथा हथियार बनाने के प्रयोग में आने वाले बहुत सारी सामग्रियां भी बरामद हुई, मौके से तीन अभियुक्तों को गिरफ्तारी की गई है.

ये भी पढ़ें: मधुबनी : मोहम्मदपुर गोलीकांड के आरोपियों के घर की कुर्की जब्ती की कार्रवाई शुरु

कई सामग्री बरामद
एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने बताया कि छापेमारी में बरामद सामान में नाली बंदूक एक पीस, दोनाली बंदूक 2 पीस , ,देसी कट्टा एक पीस, रेती 8 पीस , हथौड़ी 3 पीस ,छेनी 4 पीस, पेचकस 4 पीस, पिलास एक पीस , ड्रिल बिट 1 पीस, स्पेरिंग 3 पीस, सरेस कागज 2 पीस, सुम्भा 4 पीस, तलवार एक पीस समेत कई सामान की बरामदगी की गई है. उन्होंने बताया कि इस छापेमारी टीम में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी फुलपरास प्रभात कुमार शर्मा,आलोक कुमार प्रशिक्षु पुलिस अधीक्षक सह थानाध्यक्ष फुलपरास सुनील कुमार झा समेत कई अधिकारी शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details