बिहार

bihar

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े मधुबनी को दो लुटेरे , क्राइम पेट्रोल देखकर करते थे लूटपाट

By

Published : Aug 8, 2021, 7:49 PM IST

दिल्ली पुलिस ने ऐसे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो क्राइम पेट्रोल सीरियल देख कर लूट की वारदात को अंजाम देता था. दोनों आरोपी बिहार के रहने वाले हैं.

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े मधुबनी को दो लुटेरे
दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े मधुबनी को दो लुटेरे

नई दिल्ली / मधुबनी : साउथ दिल्ली के मैदान गढ़ी थाने की पुलिस ने क्राइम पेट्रोल सीरियल देख कर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से दो खिलौना पिस्तौल, एक स्कूटी, 4000 रुपये नकद, हेलमेट, दस्ताने, रेनकोट और जूते बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान धीरज और पंकज के रूप में की गई है. दोनों आरोपी बिहार के मधुबनी के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 30 जुलाई को एक शिकायतकर्ता सोनाक्षी मौर्य ने बताया कि वह सावित्री सिनेमा ग्रेटर कैलाश में कैश फॉर गोल्ड दुकान के कार्यालय में कस्टमर केयर सर्विस मैनेजर के रूप में कार्यरत हैं. दो व्यक्ति उनके कार्यालय में आए और एक लड़के ने उनको बंदूक दिखाकर 75000 रुपये नकद लूटकर दोनों आरोपी फरार हो गए. इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें :मधुबनी: पटना उत्पाद विभाग की टीम ने भारी मात्रा में देसी, विदेशी शराब और बीयर के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीपी रणवीर सिंह ने मैदान गढ़ी थाने के एसएचओ जतन सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. इसमें एसआई उमेश यादव, हेड कॉन्स्टेबल पंकज, कमल, कृष्ण, कॉन्स्टेबल नरेंद्र, सोमबीर, भीम और पवन को शामिल किया गया. टीम ने जांच करते हुए आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई. जांच में यह पाया गया कि दो युवक स्कूटी पर आए और अलग-अलग जगहों पर अपने कपड़े बदलकर घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- शराबबंदी की 'शराबी' ने खोली पोल, रिक्शे पर अनाउंस कर बताया- 'मुझे मिल रही दारू'

इसके बाद पुलिस टीम ने हरियाणा, नोएडा में कई जगहों पर छापेमारी की. हरियाणा के पानीपत के एनएच-1 के पास पुलिस टीम ने जाल बिछाकर एक आरोपी धीरज को गिरफ्तार कर लिया. उसके कहने पर उसके सहयोगी पंकज को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया गया. उसके कब्जे से एक स्कूटी सहित अपराध में इस्तेमाल की गई कई सामान बरामद कर लिए गए. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details