बिहार

bihar

Madhubani News : जयनगर-दरभंगा रेलखंड पर मिला शव, नहीं हो पाई शिनाख्त

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 27, 2023, 10:29 PM IST

मधुबनी में जयनगर-दरभंगा रेलखंड पर पंडौल रेलवे स्टेशन के पास एक अज्ञात सिरकटी लाश मिली. इसके बाद रेल पुलिस के जवानों ने आकर शव को जब्त किया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पढ़ें पूरी खबर..

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

मधुबनी :बिहार के मधुबनी में रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात शव बरामद किया गया. शव जयनगर-दरभंगा रेलखंड पर पंडौल रेलवे स्टेशन के पास पोल संख्या-7/27 के पास पड़ा हुआ था. लोगों ने बताया कि शव का सिर धड़ से अगल था. स्थानीय लोगों ने बताया है कि 12561 स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस, जो जयनगर से चलकर नई दिल्ली को जाती है. शाम करीब 6 बजे लाइन क्लियर नहीं रहने के कारण पंडौल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या एक पर रुकी थी. ट्रेन के जाने के बाद ही रेलवे ट्रैक पर लाश मिली.

ये भी पढ़ें :Madhubani News: जयनगर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से युवक का शव बरामद, अभी तक नहीं हुई पहचान

ट्रेन गुजरने के बाद ट्रैक पर मिला शव : स्थानीय लोगों के अनुसार जब ट्रेन स्टेशन के गुजर गई तो ट्रैक के पास सिर कटी लाश पड़ी हुई थी. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने आरपीएफ जवान को दी. आरपीएफ दीप कुमार ने ट्रैक के पास पहुंच कर लाश की तलाशी की. तलाशी करने के बाद मृतक के पॉकेट से कोई कागजात नहीं मिला और शव की पहचान नहीं हो पाई. उसके बाद आरपीएफ दीप कुमार ने घटना की सूचना मधुबनी स्टेशन के जीआरपी को दी.

नहीं हो पाई शव की पहचान : मधुबनी से जीआरपी दल बल के साथ पंडौल रेलवे स्टेशन घटनास्थल पर पहुंचे. शव को रेलवे ट्रैक से हटा कर साइड करा दिया और रात करीब 9:30 शव को अपने कब्जे में लेकर पैसेंजर ट्रेन से मधुबनी जीआरपी थाना ले गए। मधुबनी स्टेशन के जीआरपी के लोगों ने बताया कि शव को सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. काफी देर तक मधुबनी स्टेशन पर शव की पहचान नहीं हो पाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details