बिहार

bihar

Youth Died in Madhubani: आम के बगीचे से मिला युवक का शव, घटनास्थल से चाकू भी मिला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 30, 2023, 4:29 PM IST

मधुबनी में आम के बगीचे से एक युवक का संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद किया गया है. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. स्थानीय लोगों द्वारा युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है. कहा जा रहा है कि चाकू से युवक की हत्या की गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बेनीपट्टी थाने की पुलिस ने आम के बगीचे से संदेहास्पद स्थिति में एक युवक का शव बरामद किया है. युवक का शव मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया है. लोगों में डर का माहौल देखा जा रहा है. घटना जिले के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के महमुदपुर पुल के समीप घटी है. स्थानीय लोग युवक की हत्या की आशंका जता रहे हैं.

इसे भी पढ़े- Begusarai Crime: रात को दोस्त के साथ मेला देखने गया था युवक, पानी से भरे गड्ढे में मिला शव

संदेहास्पद स्थिति में मिला शव:मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह महमुदपुर पुल के समीप एक आम के बगीचे से एक युवक का संदेहास्पद स्थिति में शव मिला. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों का कहना है कि आम के बगीचे में लाकर युवक की हत्या की गई है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि युवक की हत्या कर उसे आम के बगीचे में फेंक दिया है.

शव की शिनाख्त नहीं:इधर, घटना की सूचना मिलते ही बेनीपट्टी डीएसपी नेहा कुमारी, बेनीपट्टी थाना अध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक सीताराम प्रसाद और देव कुमार शर्मा अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. साथ ही मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से एक चाकू भी बरामद किया है.

"युवक की हत्या कर शव फेकने की संभावना जताई जा रही है. चाकू लगने से युवक की हत्या करने का मामला प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कर अस्पताल मधुबनी भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है"- नेहा कुमारी, बेनीपट्टी डीएसपी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details