बिहार

bihar

Madhubani Crime: जमीन रजिस्ट्री कराने जा रहे शख्स को बेखौफ अपराधियों ने मारी गोली

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 11, 2023, 4:05 PM IST

मधुबनी में जमीन विवाद में साइकिल सवार एक व्यक्ति को गोली मार दी. बेखौफ अपराधियों ने जमीन विवाद में घटना को अंजाम दिया है. घायल युवक को डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर...

मधुबनी में जमीन विवाद में मारी गोली
मधुबनी में जमीन विवाद में मारी गोली

मधुबनी: बिहार के मधुबनी में फायरिंगहुई है. बेखौफ अपराधियों ने एक शख्स को उस वक्त गोली मार दी जब वह साइकिल से जमीन की रजिस्ट्री कराने के लिए अपने घर से झंझारपुर रजिस्ट्री ऑफिस जा रहा था. गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे स्थानीय लोगों की मदद से अनुमंडलीय अस्पताल झंझारपुर में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया. घटना लखनौर थाना क्षेत्र के गोधनपुरगाव के भट्ठा समीप की है.

ये भी पढ़ें: मधुबनी में जमीन विवाद में फायरिंग, गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत

मधुबनी में जमीन विवाद में मारी गोली: घायल युवक की पहचान शिवै सिंहपुर गांव निवासी 42 वर्षीय भिलाई ठाकुर के पुत्र सुशील ठाकुर के रूप में की गई है. वह अपने साइकिल से जमीन रजिस्ट्री के लिए झंझारपुर रजिस्ट्री ऑफिस जा रहा था. तभी अचानक सुनसान रास्ते में अज्ञात अपराधियों ने युवक के पैर में गोली मारी और मौके से फरार हो गये. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने ङटनास्थल से खोखा भी बरामद किया है.

पांव में लगी गोली: घायल की पत्नी अनुमंडल अस्पताल झंझारपुर पहुंची. उन्होंने जमीन विवाद को लेकर गोली चलाने की बात कही है. उन्होंने गांव के ही दो युवकों पर आरोप लगाया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने बताया कि शख्स के पांव में गोली लगी है. प्राथमिक उपचार के बाद उसे डीएमसीएच दरभंगा बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घायल व्यक्ति की हालत बेहद ही नाजुक बनी हुई.

"लखनौर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति के पैर में गोली लगने की बात सामने आई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. परिजनों के द्वारा प्राप्त आवेदन पर पुलिस आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है."- महफूज आलम, इंस्पेक्टर, झंझारपुर अंचल

ABOUT THE AUTHOR

...view details