बिहार

bihar

Firing In Madhubani: अज्ञात हमलावरों ने युवक के पेट में मारी गोली, गंभीर हालत में DMCH रेफर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 3, 2023, 12:22 PM IST

मधुबनी में अज्ञात हमलावरों ने एक युवक को पेट में गोली मारकर घायल कर दिया. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

मधुबनी में बदमाशों ने युवक को मारी गोली
मधुबनी में बदमाशों ने युवक को मारी गोली

मधुबनी:बिहार के मधुबनी में अपराध की घटनाओं में काफी बढ़ोतरी हो गई है. लगातार हत्या और लूट की घटनाएं हो रही है. एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने अपने घर के बाहर खड़े एक युवक को गोली मार दी. गोली लगते ही युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए स्थानीय अनुमंडल अस्पताल लाया गया. जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया. घटना जयनगर थाना क्षेत्र के भेलवा टोला कमला बांध के पास की है.

ये भी पढ़ें- Firing in Madhubani: मधुबनी में फायरिंग, गोली लगने से युवक जख्मी

बदमाशों ने युवक को मारी गोली: बदमाशों ने घटना के संबंध मे बताया जाता है कि मो. नजाम नाम का युवक जो बेल्डिंग का काम करता था. वह अपने घर के बाहर खड़ा था, तभी सामने से मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश आए और ने युवक के पेट में गोली मारकर फरार हो गया. आसपास के लोग गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे. लोगों ने आनन-फानन में घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल जयनगर लाया. जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे दरभंगा रेफर कर दिया.

गंभीर हालत में डीएमसीएच रेफर: दूसरी ओर फायरिंग की खबर सुनते ही शहर में खलबली मच गयी. लोगों की भीड़ अनुमंडलीय अस्पताल में लग गई. घटना के कुछ देर के बाद जयनगर थाना की पुलिस अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली. इस संबंध में थाना प्रभारी आशुतोष रंजन ने बताया कि घटना की जांच चल रही है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बहुत जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी हो जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details