बिहार

bihar

Dead Body Recovered In Madhubani: पोखर से युवक का शव बरामद, तीन दिनों से था लापता

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 2, 2023, 5:24 PM IST

मधुबनी में लापता युवक का शव बरामद (Dead Body Recovered In Madhubani) हुआ है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर शिकायत दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक मौत की वजह सामने नहीं आ पाई है.

मधुबनी में लापता युवक का शव बरामद
मधुबनी में लापता युवक का शव बरामद

मधुबनी:बिहार के मधुबनी में तीन दिन से लापता युवक का शव बरामदहुआ है. युवक का शव पानी में उपलाता हुआ मिला है. झंझारपुर एसडीपीओ अशोक कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा. फिलहाल परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. घटना मधेपुर थाना क्षेत्र के संहेजा पोखर के पास की है.

ये भी पढ़ें: Madhubani News: 5 दिनों से गायब विवाहिता का शव तालाब से मिला, दहेज़ के लिए हत्या का आरोप

तीन दिनों से लापता था युवक:शव की पहचान मधेपुर पश्चिमी पंचायत के वार्ड नंबर 10 निवासी बैद्यनाथ झा के पुत्र गुड्डू झा के रूप में हुई है. बरामद शव पूरी तरह पानी में गला हुआ था, जिससे प्रतीत होता है कि युवक की मौत दो दिन पहले ही हो गई थी. जानकारी के अनुसार मृतक युवक दो-तीन दिनों से गायब था, जिसे लेकर परिजनों द्वारा मधेपुर थाना में बीते 29 सितंबर को गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया गया था.

पोखर से शव बरामद:वहीं, सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष हरी किशोर यादव, एसआई सह अपर थानाध्यक्ष महादेव साहू, एसआई फहीम खां सहित अन्य पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचे. स्थानीय लोगों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला गया. घटना स्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. मृतक के परिवार में पत्नी और तीन छोटे-छोटे मासूम बच्चे हैं, जिसमें बड़ा पुत्र अखिलेश कुमार उर्फ भुल्ला 8 वर्ष, पुत्री अनुष्का 6 वर्ष और सबसे छोटा पुत्र आरव 4 वर्ष का है.

"पुलिस ने बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा. तत्काल परिजनों के शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. परिजनों के द्वारा थाना में सिंह भी दर्ज कराया गया था"- अशोक कुमार, डीएसपी, झंझारपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details