बिहार

bihar

तालाब में डूबकर 10 साल के बच्चे की मौत, परिवार में कोहराम

By

Published : Sep 6, 2022, 6:54 AM IST

Updated : Sep 6, 2022, 8:18 AM IST

बच्चे की तालाब में डूबने से मौत
बच्चे की तालाब में डूबने से मौत

मधुबनी में एक 10 साल के बच्चे की तालाब में डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया. पुलसि मामले की जांच में जुटी है.

मधुबनीः बिहार के मधुबनी में एक परिवार पर उस वक्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, जब उनके घर का एक चिराग बुझ गया. दरअसल जिले के अंधरामठ थाना क्षेत्र के बगेबा गांव में एक एक 10 वर्षीय बच्चे की तालाब में डूबने से मौत (Child died by drowning in pond in Madhubani) हो गई. बच्चे की पहचान बगेवा गांव निवासी उमेश मंडल के 10 वर्षीय पुत्र दीपू कुमार के रूप में की गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ेंः मधुबनी में तीन वर्षीय बच्चे की नदी में डूबने से मौत

क्या है मामला: अंधरामठ थाना क्षेत्र के बगेबा गांव के रहने वाले उमेश मंडल का 10 साल का बेटा दीपू खेत गया हुआ था. जब वह खेत से लौट रहा था तो रास्ते में एक तालाब में डूब गया. तालब में डूबने से बच्चे की मौत हो चुकी थी. तालाब से जब बच्चे का शव निकाला गया तो परिजनों में मातम छा गया परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है घटना की सूचना मिलते ही अंधरा मठ थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची एवं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया है.

क्या कहती है पुलिसः अंधरा मठ थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया 10 वर्षीय बच्चा खेत से वापस घर आ रहा था, उसी दौरान तालाब में डूबने से उसकी मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं लौकही प्रखंड के सीओ ने बताया कि मृत बच्चे के परिजनों को हरसंभव सहायता राशि प्रदान की जाएगी. सीआई से रिपोर्ट मांगी गई है परिजनों को हरसंभव सहायता राशि प्रदान की जाएगी.

''बगेबा गांव में एक 10 वर्षीय बच्चे की तालाब में डूबकर मौत हो गई. खेत से घर आने के दौरान यह घटना घटी है. शव के पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है ''- धर्मेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष, अंधरा मठ

ये भी पढ़ेंः नहाने के दौरान बाढ़ के पानी डूबने से बच्चे की मौत

Last Updated :Sep 6, 2022, 8:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details