बिहार

bihar

मधुबनी: अंतर्राष्ट्रीय बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, चोरी की 3 बाइक के साथ 2 गिरफ्तार

By

Published : Nov 28, 2022, 6:05 PM IST

मधुबनी पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा (bike thief gang exposed in madhubani) करते हुए 2 अंतरराष्ट्रीय चोर को गिरफ्तार किया है. वहीं, चोरी की 3 बाइक भी पुलिस ने बरामद की है. सभी चोरों से पूछताछ जारी है. पढ़ें पूरी खबर.

मधुबनी: अंतर्राष्ट्रीय बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, चोरी की 3 बाइक के साथ 2 अंतरराष्ट्रीय चोर गिरफ्तार
मधुबनी: अंतर्राष्ट्रीय बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, चोरी की 3 बाइक के साथ 2 अंतरराष्ट्रीय चोर गिरफ्तार

मधुबनी:बिहार के मधुबनी मेंबाइक चोरी (Bike Theft In Madhubani) की घटना पर लगाम लगाने के पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 2 अंतरराष्ट्रीय बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी की 3 बाइक भी बरामद की गई है. इस बात की जानकारी देवधा थाना अध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा ने दी. बाइक को जब्त करते हुए चोरों को पूछताछ के लिए रखा गया है.

ये भी पढ़ें- सारण: चोरी की 8 बाइक के साथ वाहन चोर गिरफ्तार

अंतर्राष्ट्रीय बाइक चोर गिरोह का हुआ खुलासा:मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए अंतर्राष्ट्रीय बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन किया है. पुलिस ने चोरी की गई 3 बाइक के साथ दो अंतरराष्ट्रीय चोर को गिरफ्तार किया है. मामला देवधा थाना क्षेत्र की है. देवधा थाना अध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा ने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए चोरी की गई 3 बाइक के साथ दो चोर गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार चोर की पहचान नेपाल के धनुषा जिला के खजूरी थाना क्षेत्र के बलहा गांव निवासी इस्लामुद्दीन शेख एवं रब्बानी शेख के रूप मे किया गया है.

"गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बड़ी कामयाबी पाई है. बैंक चोर गिरोह का उद्भेदन करते हुए चोरी की गई 3 बाइक के साथ दो चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस इसकी निशानदेही पर छापेमारी कर रही है." :-डीएसपी, बेनीपट्टी

चोरों से की जा रही है पूछताछ:गिरफ्तारी के बाद चोरों से गहन पूछताछ की जा रही है. यह दोनों इससे पूर्व भी नेपाल के खजूरी थाना के माध्यम से जेल जा चुका है. बेनीपट्टी डीएसपी ने बताया ने गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कामयाबी पाई है बैंक चोर गिरोह का उद्भेदन करते हुए चोरी की गई 3 बाइक के साथ दो चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस इसकी निशानदेही पर छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें- पटना में भीड़ के हत्थे चढ़ा बाइक चोर.. हुई जमकर पिटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details