बिहार

bihar

मधुबनी: सामुदायिक भवन में 1800 बोतल देसी शराब बरामद

By

Published : Apr 12, 2021, 2:54 AM IST

लदनियां थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर योगिया मुसहरी टोली में छापेमारी कर भारी मात्रा में देसी शराब जब्त किया है. हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पहले मौके से शराब तस्कर फरार हो गये

66
66

मधुबनी: राज्य शराबबंदी के बावजूद शराब तस्करी का धंधा जारी है. पुलिसआये दिन छापेमारी कर शराब समेत तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है. इसी कड़ी में रविवार को लदनियां थाना की पुलिस ने की योगिया मुसहरी टोला में छापेमारी कर भारी मात्रा में देसी शराब बरामद किया है. हांलाकि मौके से किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

ये भी पढ़ें : मधुबनी: हरभंगा गांव में एक साथ 7 घरों में लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

60 कार्टन शराब जब्त

लदनियां पुलिस ने गुप्त सूचना पर योगिया मुसहरी टोला स्थित सामुदायिक भवन के पीछे छापेमारी कर भारी मात्रा में 60 कार्टन में 1800 बोतल नेपाली देसी शराब बरामद किया है. घटना लदनिया थाना क्षेत्र की है. वहीं मौके से किसी धंधेबाज की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

इसे भी पढ़ें :मधुबनी: DM ने पंचायत स्तरीय फसल कटनी प्रयोग का किया निरीक्षण

धंधेबाज की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

लदनिया थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने कहा कि गुप्त सूचना पर पुलिस बल को मौके पर भेजकर छापेमारी कर सामुदायिक भवन के पीछे 12 बोरिया में 60 कार्टन में 1800 बोतल देसी शराब पुआल में छुपाकर रखा लवारिस अवस्था में रखा गया था. अज्ञात के खिलाफ थाना में केस दर्जकर मामले की छानबीन शुरु कर दी गई है, जल्द ही शराब तस्कर की गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details