बिहार

bihar

Madhepura Road Accident: बाइक और लग्जरी कार की टक्कर में एक की मौत, दो की हालत नाजुक

By

Published : May 2, 2023, 12:14 PM IST

बिहार के मधेपुरा में सड़क हादसा (Road Accident in Madhepura) हुआ है, जिसमें एगक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. एनएच 107 पर तेज रफ्तार बाइक और लग्जरी कार की टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत और दो की हालत गंभीर बनी हुई है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

मधेपुरा में सड़क दुर्घटना
मधेपुरा में सड़क दुर्घटना

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में बाइक और लग्जरी कार की टक्कर(Bike And Luxury Car Collision in Madhepura) में बाइक पर सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई है. दो और बाइक सवार युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल सख्स को इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है. मामला मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पड़वा नवटोल गांव के पास एनएच 107 का है. जहां देर रात करीब 12 बजे बाइक पर सवार तीन युवक सिंहेश्वर से मुरलीगंज के रामपुर बारात में जा रहे थे. उसी दौरान पड़वा नटोल चौक के पास मुरलीगंज की ओर से मधेपुरा की ओर जा रही तेज रफ्तार लग्जरी कार से टक्कर हो गई जिसमें मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई.

पढ़ें-Katihar Road Accident: रफ्तार का कहर, हाइवा और बाइक की टक्कर में एक की मौत.. दूसरा गंभीर

बाइक सवार की हालात नाजुक: दुर्घटना इतनी भीषण थी की बाइक के परखच्चे उड़ गए. वहीं बाइक सवार दो युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि एक युवक की हालत चिंता जनक बनी हुई है. बता दें कि मृतक युवक की पहचान सिंहेश्वर के शांतिवन वार्ड संख्या 7 के निवासी के रूप में हुई है. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार से मुरलीगंज की ओर जा रही बाइक और लग्जरी कार से भीषण टक्कर हुई है. बाइक पर सवार तीन युवक में एक की मौत हो गई और दो की हालत नाजुक है.

पुलिस ने घायल को पहुंचाया अस्पताल: घटना के बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मुरलीगंज पुलिस ने अपने वाहन से घायल युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. वहीं घटनास्थल पर मौजूद पुलिस के सहायक अधिकारी ने बताया कि भीषण सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई है और दो की हालत नाजुक है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. तत्काल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा जा गया है.

"भीषण सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई है और दो की हालत नाजुक है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. तत्काल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा जा गया है."-सहायक अधिकारी, पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details