बिहार

bihar

मधेपुरा: एसिड अटैक में तीन घायल, बैटरी चोरी के चलते हुआ विवाद

By

Published : Mar 15, 2021, 9:15 PM IST

मधेपुरा के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के समीप बैटरी चोरी के मामले को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष की ओर से दूसरे पक्ष पर एसिड अटैक किया गया. घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

Acid attack
एसिड अटैक

मधेपुरा: जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के समीप बैटरी चोरी के मामले को लेकर हुई मारपीट में एक पक्ष की ओर से दूसरे पक्ष पर एसिड अटैक किया गया. घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

यह भी पढ़ें-मधेपुरा: दो देसी कट्टा और शराब के साथ तस्करों की गिरफ्तारी

इस संबंध में पीड़ित पक्ष की ओर से थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गई है. आवेदन में पीड़ित रविन्द्र यादव ने कहा कि सोमवार सुबह वह रोज की तरह बस स्टैंड पर टिकट बुकिंग का काम करने आए थे. इस बीच नागेंद्र चौरसिया, गणेश चौरसिया, संजीव चौरसिया और मनीष चौरसिया पास आए और बैटरी के बारे में पूछने लगे.

चेहरे पर फेंका तेजाब
रविन्द्र यादव ने कहा है कि उसने बैटरी के संबंध में जानकारी होने से इनकार किया तो आरोपियों ने मिलकर पीटा. शोर मचाने पर रामपट्टी निवासी संतोष सिंह और वार्ड 11 के सोनू कुमार बीच बचाव करने आए. इतने में हमलावरों ने बैटरी के एसिड से नहला देने को कहा. देखते ही देखते सभी ने गिलास से तीनों के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. तेजाब से सभी बुरी तरह जख्मी हो गए.

चारों आरोपी सिंहेश्वर पंचायत के वार्ड नं 11 के रहने वाले हैं. थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि इस मामले में 4 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details