बिहार

bihar

मधेपुरा: बैंक का कैश लॉकर काट ना पाए चोर, पुलिस की गाड़ी की आवाज सुन हुए रफुचक्कर

By

Published : Feb 8, 2021, 5:42 PM IST

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड मुख्यालय स्थित भारतीय स्टेट बैंक में एक चोर द्वारा चोरी का प्रयास किया गया है. हालांकि इस दौरान चोर चोरी करने में सफल नही हो पाया और अपने साथ लाया गैस कटर और सिलिंडर भी छोड़ भाग गया.

Madhepura
बैंक का कैश लॉकर काट ना पाया चोर

मधेपुरा: जिले के चौसा प्रखंड मुख्यालय स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में बीती रात 2 चोरों के द्वारा चोरी का प्रयास किया गया, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सके. मामले में बैंक प्रबंधक ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस को दे दी है. पुलिस जांच कर रही है.

बैंक में चोरी का प्रयास
घटना की जानकारी देते हुए बैंक प्रबंधक रजत किरण ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक बीती रात 2 बजे 2 चोर अपने साथ लाए गैस सिलिंडर और कटर से बैंक के मुख्य द्वार स्थित गेट को काटकर अंदर तो प्रवेश हो गया थे, लेकिन वह कैश के लॉकर को नहीं काट पाए. इसके बाद चोर अपना गैस सिलिंडर और कटर भी छोड़कर भाग गए. उन्होंने कहा कि इसकी लिखित सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी गई है और बैंक के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध करा दिए गए हैं.

पढ़े:PMCH होगा वर्ल्ड क्लास, CM नीतीश कुमार ने नए भवन का किया शिलान्यास

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में बीती रात एक चोर के द्वारा चोरी का प्रयास किया गया है. इसकी सूचना बैंक प्रबंधक ने दी है. इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं, पुलिस की माने तो थाने की गस्ती वाहन को चक्कर लगाते देखकर चोर भाग गया होगा, इसलिए वह चोरी करने में सफल नहीं हो सका.

ABOUT THE AUTHOR

...view details