बिहार

bihar

मधेपुरा: जमीन विवाद को लेकर कलयुगी बेटे ने की पिता की हत्या

By

Published : Oct 2, 2020, 2:26 PM IST

रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक बेटे ने अपने ही हाथों पिता की हत्या कर दी है. इस घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

son murdered to his father over ground dispute
बेटे ने की पिता की हत्या

मधेपुरा: जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिले के सदर थाना क्षेत्र के बरोमत्तर गांव में जमीन विवाद को लेकर एक पुत्र ने पिता के ऊपर प्रहार कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं ग्रामीणों ने हत्यारे पुत्र को पुलिस के हवाले कर दिया है.


जमीन को लेकर चल रहा था विवाद
जिले में कलयुगी पुत्र ने अपने पिता की हत्या कर क्षेत्र में सनसनी फैला दी है. जमीन को लेकर पिता-पुत्र के बीच विवाद चल रहा था. इसी बात को लेकर कल देर शाम पिता रामचन्द्र मेहता और पुत्र अशोक कुमार के बीच कहासुनी हो गई. यह कहासुनी इतनी बढ़ गई कि पुत्र अशोक कुमार ने आक्रोशित होकर घर में रखे धारदार हथियार दबिया निकालकर अंधाधुन प्रहार कर दिया. इसके कारण पिता रामचन्द्र मेहता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.


हत्यारे को पुलिस ने किया गिरफ्तार
ग्रामीणों ने आनन-फानन में हत्यारा पुत्र अशोक कुमार को खदेड़ कर पकड़ लिया और खूंटे से बांधकर इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पुत्र को अपने कब्जे में ले ली. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस घटना से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और लोग इसे घोर अन्याय और पिता पुत्र के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना बता रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details