बिहार

bihar

मधेपुरा में 35 वर्षीय पुलिस मित्र की गोली मारकर हत्या

By

Published : Dec 14, 2019, 8:44 PM IST

उदाकिशुनगंज अनुमंडल में बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी. इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना कि सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी.

मधेपुरा
मधेपुरा

मधेपुरा: जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हुआ है. पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं, मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

मामला जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल का है. बताया जा रहा है कि बघरा गांव निवासी मुन्ना यादव पुरैनी बाजार से अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना कि सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी.

रोते परिजन

ये भी पढ़ें: CAB पर विवाद के बाद आज पहली बार CM नीतीश से मिलेंगे प्रशांत किशोर

जांच में जुटी पुलिस
मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामाले की छानबीन में जुट गई है. वहीं, सूत्रों के अनुसार मुन्ना यादव पुलिस मित्र के तौर पर काम किया करते थे. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

Intro:बीते दिनों दिनदहाड़े कारोबारी से हुए लूट कांड के बाद एक बार फिर अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस प्रशासन को चुनौती दे दी है ताजा मामला जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल का है जहां अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी।Body:मिली जानकारी के अनुसार पुरैनी थानाक्षेत्र के बघरा गांव निवासी मुन्ना यादव पुरैनी मुख्यालय बाजार से बघरा स्थित अपने घर लौट रहे थे इसी दौरान पुरैनी मुख्यालय बाजार के अम्बेदकर चौक और दुर्गापुर मोर के करीब हथियारबंद बाईक सवार अज्ञात अपराधियो ने ताबड़तोड़ गोली की बौछार कर मुन्ना यादव की हत्या कर दी। सूत्रों के अनुसार मुन्ना यादव पुलिस मित्र के तौर पर काम किया करते थे.।Conclusion:वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ सहित आलमनगर , चौसा और उदाकिशुनगंज पुलिस मौके पर पहूंच चूकी है।फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details