बिहार

bihar

मधेपुरा: डिज्नीलैंड मेला लोगों को कर रहा आकर्षित, थ्री डी शो को देखने लग रही भीड़

By

Published : Oct 8, 2019, 11:01 AM IST

जिले में दुर्गा पूजा के अवसर पर लगने वाले मेले में पहली बार बीएन मंडल स्टेडियम में बना कोलकाता डिज्नीलैंड मेला धूम मचा रहा है. मेले का आयोजन बहुत बड़े स्तर पर किया गया है.

कोलकाता डिज्नीलैंड मेला

मधेपुरा: बीएन मंडल स्टेडियम में दुर्गा पूजा के अवसर पर बना कोलकाता डिज्नीलैंड मेला धूम मचा रहा है. मेले में लोग मनोरंजन के साथ-साथ एक से बढ़कर एक सामानों की खरीददारी भी कर रहे हैं.

दुर्गा पूजा के अवसर पर लगने वाले मेले में पहली बार बीएन मंडल स्टेडियम में बना कोलकाता डिज्नीलैंड मेला धूम मचा रहा है. जिले में मेले का आयोजन बहुत बड़े स्तर पर किया गया है. मेले में अलग-अलग तरह के झूलों के साथ-साथ थ्रीडी शो कौतूहल का विषय बना हुआ है.

पंकज कुमार, श्रद्धालु

थ्रीडी शो का पहली बार आयोजन

सभी तरह की घरेलू उपयोग के सामानों की दुकानें मेले की खूबसूरती बढ़ा रही हैं. मधेपुरा में थ्रीडी शो का आयोजन पहली बार किया गया है. जिसके कारण बच्चों के साथ-साथ बुजुर्ग भी काफी उत्सुकता के साथ थ्रीडी शो देखने पहुंच रहे हैं.

कोलकाता डिज्नीलैंड मेला लोगों को कर रहा आकर्षित

'मेले में मनोरंजन का हर साधन उपलब्ध'

डिज्नीलैंड मेला प्रोपराइटर बीएन पात्रा ने बताया कि मेले से कोई भी दर्शक निराश नहीं लौटे इस बात का पूरा ख्याल रखा गया है. इसलिए मेले में मनोरंजन के हर साधन उपलब्ध कराने के साथ ही नामचीन कंपनियों की दुकानें भी लगाई गईं हैं. वहीं, डिज्नीलैंड मेले में आये दर्शक पंकज कुमार ने भी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि मधेपुरा जैसे छोटे शहर में मनोरंजन के साथ-साथ घरेलू उपयोग की वस्तुएं एक जगह पर मिलना बड़ी बात है.

बीएन पात्रा, प्रोपराइटर डिज्नीलैंड मेला
Intro:मधेपुरा में इस बार दुर्गा पूजा में कोलकाता का डिज्नीलैंड मेला धूम मचा रहा है।मेला में मनोरंजन के साथ साथ एक से बढ़कर एक सामानों का खरीददारी लोग कर रहे हैं।


Body:मधेपुरा में पहलीबार बीएन मंडल स्टेडियम में कोलकाता का डिज्नीलैंड मेला मनोरंजन के साथ साथ हर तरह के सामानों के साथ दुर्गा पूजा के अवसर पर लगने बाला मेला में धूम मचा रहा है।इस मेला का आयोजन वृहत रूप में किया गया है।मेले में अलग अलग तरह के झूले सहित थ्री डी शो कौतूहल का विषय बना हुआ है।इसके अलावे सभी तरह के घरेली उपयोग के सामानों की दुकानें मेला की खूबसूरती को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।मधेपुरा जैसे छोटे शहरों में खासकर थ्री डी शो का आयोजन पहली बार किया गया है।जिसके कारण बच्चों के साथ साथ बुजुर्ग भी काफी उत्सुकता के साथ थ्री डी शो देखने पहुँच रहे हैं।डिज्नीलैंड मेला के प्रोपराइटर बी0एन0पात्रा ने बताया कि मेला में मनोरंजन के हर साधन उपलब्ध कराया गया है ताकि कोई भी दर्शक निराश होकर मेला से नहीं लौटे,इसका ख्याल रखा गया है ।उन्होंने कहा कि मेला में देश के कई नामचीन कंपनी भी हरेक सामानों की दुकान लेकर आई है।डिज्नीलैंड मेला में आये दर्शक पंकज कुमार ने भी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि मधेपुरा जैसे छोटे शहरों में इतने मनोरंजन के साधन सहित घरेलू उपयोग की वस्तुएं एक जगह मिलना बड़ी बात है।बाइट--1--पंकज कुमार---दर्शक।बाइट----2-----बी0एन0पात्रा-प्रोपराइटर डिज्नीलैंड मेला।


Conclusion:मधेपुरा से रुद्रनारायण।

ABOUT THE AUTHOR

...view details