बिहार

bihar

तेजस्वी पर JDU का गंभीर आरोप- 'ब्लैक मनी को व्हाइट करने के लिए निकाल रहे हैं यात्रा'

By

Published : Feb 17, 2020, 5:21 PM IST

तेजस्वी यादव के बेरोजगारी हटाओ यात्रा को लेकर जेडीयू लगातार हमलावर है. जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल का आरोप है कि तेजस्वी को हाईटेक बस की खरीदी का जवाब सार्वजनिक करना होगा.

निखिल मंडल
निखिल मंडल

मधेपुरा: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर सियासत तेज हो गई है. जेडीयू ने इसको लेकर तेजस्वी पर तंज कसा है. जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि आरजेडी ब्लैक मनी को व्हाइट मनी बनाने वाली पार्टी है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी गरीबों के नाम पर पैसों की उगाही करते हैं.

'तेजस्वी की हाईटेक बस खरीदी पर हो जांच'
जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि वे तेजस्वी यादव की बेराजगारी हटाओ यात्रा का स्वागत करते हैं. हर किसी को जनता के बीच जाकर अपनी बातें कहने का अधिकार है. लेकिन जिस तरह से बीपीएल धारी व्यक्ति के नाम पर फर्जी तरीके से लाखों रुपये की हाईटेक बस खरीदी गई. इससे साफ जाहिर होता है कि आरजेडी गलत तरीके से अपने कार्यकाल में पैसे जमा कर चुकी है. तभी आज हाईटेक बस खरीदी गई, जो जांच का विषय है.

मधेपुरा से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जेडीयू का आरजेडी पर आरोप
जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि हमारी पार्टी ने साक्ष्य के साथ इस सवाल को उठाया तो आरजेडी के नेता बौखला गए और जेडीयू के सभी प्रवक्ता को जानवर तक कह दिया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को सार्वजनिक तौर पर इस बस खरीदी के बारे में जवाब देना पड़ेगा. निखिल मंडल ने आगे कहा कि जब-जब चुनाव नजदीक आता है, तब-तब तेजस्वी यादव कभी माली के नाम पर तो कभी खाना बनाने वाले कर्मचारी के नाम पर प्रचार-प्रसार के लिए बस और अन्य वाहन खरीद लेते हैं.

23 फरवरी से यात्रा पर हैं तेजस्वी
बता दें कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव 23 फरवरी से बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकले हैं. उनके इस बस यात्रा निकलने के बाद से सियासत तेज हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details