बिहार

bihar

'झारखंड में नीतीश के चेहरा को लेकर मिल रहा पॉजिटिव फीडबैक'

By

Published : Nov 11, 2019, 11:44 AM IST

Updated : Nov 11, 2019, 4:00 PM IST

जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि जेडीयू झारखंड में कई बैठकें भी कर चुकी है. वहां से लोगों का अच्छा रिस्पांस है. इसके साथ लोगों से नीतीश कुमार के चेहरे को लेकर पॉजिटिव फीडबैक मिल रहा है.

मधेपुरा

मधेपुरा: झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं. जेडीयू ने झारखंड में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है. इसको लेकर जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि वहां जेडीयू मेनिफेस्टो के साथ चुनाव लड़ेगी. जेडीयू वहां चुनाव भी जीतेगी.

निखिल मंडल ने कहा कि जेडीयू देश की पहली पार्टी है, जो हर प्रदेश में चुनाव मजबूती के साथ लड़ती है. झारखंड में भी जेडीयू पूरे दमखम के साथ उतरेगी. इसके लिए जेडीयू पूरी तैयारी में जुटी हुई है. नीतीश कुमार के विकास मॉडल को लेकर हम वहां जाएंगे. जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार चुनाव को लेकर झारखंड में कई दौरे भी कर चुके हैं.

जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल का बयान

'झारखंड में JDU की जीत निश्चित'
जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी झारखंड में कई बैठकें भी कर चुकी है. वहां लोगों का अच्छा रिस्पांस है. वहां लोगों से नीतीश कुमार के चेहरे को लेकर पॉजिटिव फीडबैक मिल रहा है. निश्चित रूप से जेडीयू वहां चुनाव जीतेगी. 11 नवंबर से चुनाव की तैयारी तेज कर देनी है. सभी इसके लिए लगे हुए हैं.

Intro:मधेपुरा से स्क्रिप्ट चला गया है सर।


Body:वीडियो नहीं गया था इसलिए दुबारा भेजे हैं।


Conclusion:मधेपुरा से रुद्रनारायण।
Last Updated : Nov 11, 2019, 4:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details