बिहार

bihar

मधेपुरा में 25 लाख रुपये की शराब बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Aug 2, 2020, 10:36 AM IST

recovered
recovered

बिहार के दो अलग-अलग जिलों से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है. साथ ही शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

मधेपुरा/भोजपुरः बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी है. इसके बावजूद बिहार में शराब तस्कर का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, बिहार के दो अलग-अलग जिलों से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है.

शराब बरामद
मधेपुरा पुलिस ने चौसा थाना क्षेत्र के भटगामा गांव से गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 25 लाख रुपये की विदेशी शराब जब्त की है. साथ ही शराब तस्कर रामदेव यादव को गिरफ्तार कर एक बड़ी सफलता हासिल की है.

देखें पूरी रिपोर्ट

शराब तस्कर गिरफ्तार
चौसा थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीपीओ सी.पी. यादव ने बताया कि स्थानीय लोगों की की ओर से गुप्त सूचना मिली थी कि चौसा गांव के भटगामा स्थित प्लांट के पास रामदेव यादव नामक व्यक्ति के घर में भारी मात्रा में शराब छुपाकर रखा गया है. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत घर में छापेमारी कर दी. इस दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया. जिसकी कीमत 25 लाख रुपये आंकी जा रही है.

धड़ल्ले से बेची जा रही शराब
वहीं, कोईलवर पुलिस ने कोईलवर थाना क्षेत्र के धन्डीहा गांव में छापेमारी करते हुए एक धंधेबाज को 140 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है. इस बाबत थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि धन्डीहा गांव में धड़ल्ले से शराब बेची जा रही है. जिसके बाद थानाध्यक्ष ने पुलिस पदाधिकारियों के साथ धन्डीहा गांव में जाल बिछाया और धन्डीहा निवासी लालबाबू साव के घर में छापेमारी कर तीन अलग-अलग ब्रांड के 140 बोतल शराब बरामद किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details