बिहार

bihar

विकास कार्यों की समीक्षा के लिए 14 नवंबर को मधेपुरा जाएंगे CM नीतीश

By

Published : Nov 13, 2019, 3:09 PM IST

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 14 नवंबर को मधेपुरा में वर्षों से जर्जर एनएच-106 और 107 समेत जल नल और सात निश्चय योजना का जायजा लेंगे. इसके बाद वो डीआरडीए परिसर में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे.

निखिल मंडल, जेडीयू प्रवक्ता

मधेपुराः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 14 नवम्बर को अधिकारियों के साथ बैठक कर जिले में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे. साथ ही एनएच-106 और 107 का जायजा भी लेंगे. ये बातें जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने ईटीवी भारत से विशेष बातचीत में कही.

14 नवंबर को मधेपुरा आएंगे मुख्यमंत्री
निखिल मंडल ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 14 नवंबर को मधेपुरा आएंगे. उन्होंने ये भी कहा कि वह देश के पहले मुख्यमंत्री हैं, जो हर साल सभी जिले का चरणबद्ध तरीके से दौरा कर विकास कार्यों का जायजा लेते हैं. मुख्यमंत्री लोगों से फीडबैक लेकर उसी के अनुरूप नई-नई योजना लाकर विकास कार्यों को आगे बढ़ाते हैं.

ये भी पढ़ेंः KBC में बिहार ने फिर लहराया परचम, गया के अजित कुमार ने जीते एक करोड़ रुपये

विधायक निरंजन मेहता के घर करेंगे भोज
जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काम में विश्वास रखते हैं, इसलिए आज उजड़े बिहार को विकसित बिहार के रास्ते पर लाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि मधेपुरा आगमन के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र के जेडीयू विधायक निरंजन मेहता के घर भोज खाने जाएंगे. इसके बाद मधेपुरा से गुजरने वाली वर्षों से जर्जर एनएच-106 और 107 समेत जल नल और सात निश्चय योजना का जायजा लेंगे.

बयान देते हुए जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल

डीआरडीए परिसर में लेंगे कार्यों की समीक्षा
निखिल मंडल ने ये भी बताया कि मुख्यमंत्री विकास कार्यों के स्थल निरीक्षण के बाद डीआरडीए परिसर स्थित झल्लू भवन में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. उसके बाद वो मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित अपने मित्र और वर्तमान एमएलसी ललन कुमार सर्राफ के घर पर रात्रि विश्राम करेंगे.

Intro:मधेपुरा से सीएम दौरा का वीडियो है सर।


Body:स्क्रिप्ट पहले जा चूका है।


Conclusion:मधेपुरा से रुद्रनारायण।

ABOUT THE AUTHOR

...view details